महाराष्ट्र पुलिस के हत्थे चढ़ा युट्यूबर शमीम जावेद,पीएम मोदी जैसे वीवीआईपी को बदनाम करने के लिए यूट्यूब चैनल पर अश्लील सामग्री परोसी जा रही थी….

राँची।जिले के इटकी थाना क्षेत्र में महाराष्ट्र पुलिस ने राँची पुलिस के सहयोग से छापेमारी कर शमीम जावेद अंसारी नाम के युवक को गिरफ्तार किया है।जावेद पर आरोप है कि उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ,सोनिया गांधी और ममता बनर्जी सहित कई वीवीआईपी की तस्वीर को एडिट कर आपत्तिजनक वीडियो बनाया है।शमीम जावेद अंसारी इटकी थाना क्षेत्र का रहने वाला है। शमीम के ऊपर महाराष्ट्र के बीजेपी सांसद ने पुणे के निगड़ी थाने में एफआईआर दर्ज करवाया है।शमीम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, सोनिया गांधी, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी सहित कई वीवीआईपी की तस्वीरों को एडिट कर आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया गया है।मामला संज्ञान में आने के बाद महाराष्ट्र में बीजेपी सांसद ने एफआईआर दर्ज करवाई है।इसके बाद आरोपी पर आईटी एक्ट की धारा 67, 68 और भादवि 295 की धारा दर्ज करते हुए मामले की तफ्तीश शुरू हुई।

SF FUN क्लब के नाम से चलाया जा रहा यूट्यूब चैनल:

महाराष्ट्र पुलिस की जांच में यह बात सामने आई कि पीएम मोदी जैसे भी वीवीआईपी को बदनाम करने के लिए यूट्यूब चैनल पर अश्लील सामग्री परोसी जा रही है। वीडियो में तस्वीर किसी और की होती है,लेकिन उसके चेहरे बड़ी हस्तियों के लगा दिए जाते है। पुलिस ने सभी वीडियो बेहद आपत्तिजनक माना है।महाराष्ट्र पुलिस के आईटी सेल ने जब मामले की तफ्तीश शुरू की तो यह जानकारी मिली की एसएफ फन क्लब के नाम से यूट्यूब पर जो आपत्तिजनक सामग्री डाली जा रही है।पुलिस जांच में ये बात भी सामने आई कि इस यूट्यूब चैनल को झारखण्ड की राजधानी राँची से नियंत्रित किया जा रहा है।

पूरी तरह से पुख्ता जानकारी इकट्ठा करने के बाद महाराष्ट्र से 4 सदस्य टीम राँची पहुंची और इटकी थाने के सहयोग से शमीम जावेद अंसारी को गिरफ्तार कर लिया।महाराष्ट्र पुलिस के द्वारा शमीम जावेद अंसारी को ट्रांजिट रिमांड के लिए अदालत में पेश किया गया है।शुक्रवार की देर शाम महाराष्ट्र पुलिस आरोपी को अपने साथ लेकर पुणे चली गई।