राजधानी राँची में अब युवा नशे के लिए ब्राउन शुगर के साथ इस्तेमाल कर रहे है ब्लैक स्टोन,गिरफ्तार पेडलर का खुलासा–

–41 पुड़िया ब्राउन शुगर व 11 पुड़िया ब्लैक स्टोन अरगोड़ा पुलिस ने किया था जब्त, दो फरार अभियुक्तों व मुख्य सरगना की तलाश कर रही है पुलिस

राँची।राजधानी राँची के युवा अब नशे के लिए ब्राउन शुगर के साथ ब्लैक स्टोन (नशीला पदार्थ) का इस्तेमाल कर रहे है। इसका खुलासा तब हुआ जब अरगोड़ा थाना की पुलिस ने 41 पुड़िया ब्राउन शुगर और 11 पुड़िया ब्लैक स्टोन के साथ एक पेडलर नीलेश कुमार सोनी उर्फ पवन सोनी को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार नीलेश ने पुलिस के समक्ष खुलासा किया है कि चुना भट्टा का रहने वाला अमित सोनी ब्राउन शुगर व अन्य नशीला पदार्थ बेचने वाला मुख्य सरगना है। वहीं सभी को सप्लाई करता है, जिससे नशीला पदार्थ खरीद अलग अलग जगहों में कई युवा बेच रहे है। अरगोड़ा थाना की पुलिस अमित सोनी को ढूंढ रही है। ताकि इस गिरोह का पूरा खुलासा हो सके है इतने बड़े पैमाने पर राँची में ब्राउन शुगर कहाँ से आ रहा है। वहीं गिरफ्तार पवन सोनी के दो अन्य साथी जो घटना स्थल से पुलिस को देख फरार हो गए थे, उन्हें भी पुलिस ढूंढ रही है। पवन के दो साथी में से एक धुर्वा का रहने वाला मैक्स व एक अन्य फरार हो गया था।

बताया जाता है कि हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा को 26 जून को सूचना मिली थी की तीन संदिग्ध हरमू कॉलोनी में निगम पार्क के पास तीन संदिग्ध लड़के कुछ नशीला पदार्थ बेच रहे है। इसी सूचना पर डीएसपी के नेतृत्व में अरगोड़ा थाना की पुलिस ने निगम पार्क के पास छापेमारी की थी। तीनों पुलिस को देखने के बाद भागने लगे। पुलिस ने खदेड़ कर एक युवक किशोरगंज निवासी नीलेश कुमार सोनी को पकड़ा। पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास से नशीला पदार्थ मिला। उसके पॉकेट में ब्राउन शुगर और ब्लैक स्टोन था।