Jharkhand:फायरिंग मामले की जांच करने गई पुलिस पर महिलाओं ने लगाया छेड़खानी का आरोप.

धनबाद।केंदुआडीह थाना क्षेत्र में पिछले दिनों फायरिंग की घटना को लेकर जांच करने गई पुलिस पर बदतमीजी व छेड़खानी का आरोप लगा है।स्थानीय महिलाओं ने पुलिस जवानों पर महिलाओं के साथ छेड़खानी और बदतमिजी करने का गंभीर आरोप लगाया है. जिसके बाद झारखण्ड मुक्ति मोर्चा ने पुलिस की इस हरकत की निंदा की है।जिला अध्यक्ष रमेश टुड्डू ने दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा कि इसके लिए झारखंड मुक्ति मोर्चा पूरी तरह सहयोग करने को तैयार है।

पीड़िता के परिजनों ने बताया है कि देर रात केंदुआडीह पुलिस उनके घर का दरवाजा खटखटा कर अंदर आई और उनकी नाबालिग बेटी को जगा कर मारपीट तथा अभद्र व्यवहार किया. घर में मौजूद महिलाओं के साथ भी अभद्रता पूर्वक पेश आते हुए छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया।उन्होंने दोषी पुलिसकर्मियों पर अविलंब कार्रवाई करने की मांग की है।

बता दें केंदुआडीह थाना क्षेत्र में पिछले दिनों गोली चली थी. जिसकी जांच के लिए पहुंची पुलिस हथियार बरामदगी को लेकर प्रयास में जुटी है. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल था. बताते चलें कि इन दिनों लगातार अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और वे कई इलाकों में वर्चस्व और रंगदारी की मांग को लेकर फायरिंग की घटना को अंजाम दे रहे हैं।