दर्दनाक सड़क हादसा:कार में सवार पाँच लोग जिंदा जलकर मौत,कंटेनर और कार में जबरदस्त टक्कर से दर्दनाक सड़क दुर्घटना हुई है।

आगरा।यूपी के यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसे में पांच लोग जिंदा जल गए. बताया जाता है कि कार और कंटेनर की आपस में आमने-सामने की टक्कर हुई थी. नागालैंड नंबर का कंटेनर गलत दिशा की तरफ से आ रहा था।लखनऊ नंबर की कार दिल्ली की तरफ से आ रही थी. कार सवार पांच लोग जिंदा जले।

मिली जानकारी अनुसार तड़के करीब पांच बजे हुई है।जहां यमुना एक्सप्रेस वे पर मंगलवार तड़के सुबह एक दर्दनाक हादसे में पांच लोग की मौत हो गई। आगरा के पास खंदौली थाना क्षेत्र के झरना नाले पर मंगलवार तड़के सुबह पौने पांच बजे आगरा से नोएडा की ओर जा रही एक तेज रफ्तार कार कंटेनर के डीजल टैंक से जा टकराई। टक्कर के बाद कार में आग लग गई। इसमें सवार लोगों को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला। कार सवार पांच लोग जिंदा जल गए। फायर ब्रिगेड ने आग बुझाई तब तक कार सवार कंकाल बन गए।

पुलिस के मुताबिक एक स्विफ्ट डिजायर कार यूपी 32 केवी 6788 दिल्ली जा रही थी। सुबह पौने पांच बजे के करीब खंदौली थाना क्षेत्र के झरना नाले पर कार ने विपरीत दिशा से आ रह कंटेनर को जोरदार टक्कर मारी दी। हादसे के बाद कार में आग लग गई और पांच लोग जलकर राख हो गए। पुलिस ने मुताबिक कार लखनऊ के राज कुमार नाम के युवक की है।

पुलिस ने बताया कि कार में आग इतनी भीषण लग गई कि फंसे लोग बाहर नहीं निकल पाए। जब तक मौके पर फायर बिग्रेड की टीम पहुंची और आग पर काबू पाया गया तब तक सभी लोग कंकाल बन गए। पुलिस का मानना है कि जिंदा जलकर मरने वालों में एक बच्चा, एक महिला और तीन पुरुष शामिल है।

हादसा इतना दर्दनाक था कि कार में सवार लोगों को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला। आग के कारण लोगों को हिम्मत कार के पास जाने की नहीं हुआ। वहां मौजूद लोगों ने बताया कि पुलिस और दमकल क गाड़ियां भी देर से पहुंचीं। लोग कार के अंदर से मदद के लिए चिल्लाते रहे लेकिन उन्हें मदद नहीं मिली।