विधवा भाभी का दूसरे से था अवैध सम्बन्ध,गुस्से में देवर ने कर दी थी ह’त्या,पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

गढ़वा।झारखण्ड के गढ़वा जिले के मझिआंव थाना क्षेत्र के अधौरा के चाका टोला निवासी स्व हरिनंदन राम की पत्नी अनिता कुंवर की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी अभिनंदन राम को गिरफ्तार कर लिया है। उक्त घटना की जानकारी गढ़वा एसपी दीपक कुमार पांडेय ने समाहरणालय स्थित अपने कार्यालय में प्रेस वार्ता में दी है। उन्होंने बताया कि मझिआंव थाना क्षेत्र के अधौरा गांव के चाका टोला निवासी ओला पर विधवा अनीता कुंवर को उसके देवर ने धारदार हथियार से मारकर घायल कर दिया था। गंभीर स्थिति में उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई ꫰ इसके बाद मृतका के भाई ने मझिआंव थाने में प्राथमिक की दर्ज कराया था।

मामला दर्ज होने के बाद एसडीपीओ अवध कुमार यादव की नेतृत्व में मामले की जांच की गई।जिसमें पुलिस के पूछताछ में सामने आया कि अभिनंदन ने अपनी भाभी के किसी दूसरे के साथ नाजायज संबंध के कारण गुस्से में आकर उसकी हत्या कर दी थी।उन्होंने बताया कि इसके बाद वह फरार होकर पाटन थाना क्षेत्र के मोती खाला गांव में रह रहा था।

इधर गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर उसे गिरफ्तार किया। प्रेस वार्ता में थाना प्रभारी विवेक कुमार पंडित, पुलिस अवर निरीक्षक रंजिल कुमार, विकास कुमार सहित अन्य लोग शामिल थे