खदान में नहाने के दौरान एक नाबालिग डूबा,भाई सहित अन्य साथियों ने बचाने की कोशिश..

हजारीबाग।झारखण्ड के हजारीबाग जिले के पदमा ओपी क्षेत्र के चमेली झरना व बंद पड़ी खदान में नहाने के दौरान प्रिंस कुमार (15 वर्ष) डूब गया। गोताखोर बच्चे को पानी से निकालने में जुटे हैं। उसके साथ नहा रहे अन्य छह साथी सुरक्षित हैं। मृतक के पिता के नाम संजय मेहता (चंदवारा, इचाक) है। बताया जा रहा है कि सभी साथी हजारीबाग से बाइक से घूमने निकले थे।इसी दौरान नहाने के दौरान प्रिंस गहरे पानी में डूब गया।अन्य साथियों ने उसे बचाने का काफी प्रयास किया, लेकिन वे उसे बचा नहीं सके. प्रिंस के साथ उसका सगा भाई भी था। हादसे के बाद उसने अपने पिता को पूरे मामले की जानकारी दी।इसके बाद गोताखोर को बुलाया गया, लेकिन बच्चे को बरामद नहीं किया जा सका है।

बताया जा रहा है कि डीपू गढ़ा से दो सगे भाई सहित सात नाबालिग पदमा ओपी क्षेत्र के चमेली झरना घूमने गए थे। गर्मी ज्यादा होने के कारण सभी बच्चे बंद पड़ी गहरी खदान के पानी में नहाने लगे। इसी बीच प्रिंस कुमार (पिता संजय मेहता) गहरे पानी में डूबने लगा।उसे डूबता देख उसके साथियों ने उसे बचाने का प्रयास किया, पर उसे बचा पाने में असफल रहे। इसके बाद डूब गए बच्चे का सगा भाई कुंदन कुमार ने अपने पिता को इसकी जानकारी दी। ये घटना लगभग 12 बजे की है।

पिता घटनास्थल पर पहुंचे और स्थानीय जिला परिषद सदस्य बसंत नारायण मेहता और पदमा ओपी प्रभारी शिवदयाल सिंह से मदद की गुहार लगायी। ओपी प्रभारी ने चौपारण से गोताखोर को बुलाया।गोताखोरों ने तीन घंटे तक प्रयास किया, पर बच्चे को बरामद नहीं किया जा सका है। इधर, हादसे के बाद शोक का माहौल है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।