Ranchi:होटल में 200 रुपए के विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट…..पुलिस ने मामला शांत कराया….

राँची।राजधानी राँची के लालपुर थाना क्षेत्र में स्थित (प्लाजा चौक-न्यूक्लियस मॉल रोड)होटल टूक टूक पैलेस में 200 रुपए के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट की इस घटना में एक युवक को काफी चोट आई। घटना की सूचना पर लालपुर थाना की पुलिस और सिटी डीएसपी दीपक कुमार वहां पहुंचे। दोनों पक्षों को समझाया और मामला शांत किया।

मिली जानकारी के अनुसार होटल में एक युवक ने रूम बुक करवाया था। होटल में रूम का किराया 1000 रुपए था। लेकिन उसकी जगह 1200 रुपए की मांग की जा रही थी। 200 रुपए को लेकर दोनों पक्षों में बहस चल रही थी। बहस इतनी बढ़ गई की मारपीट की नौबत आ गई।रूम बुक कराने वाले युवक वहीं के स्थानीय थे।मारपीट की सूचना अन्य लोगों को मिली तो भारी संख्या में लोग जुट गए।इधर दूसरे पक्ष के युवक ने भी कई लोगों को बुला लिया।हलांकि सूचना मिलते ही पुलिस भी तुरन्त मौके पर पहुँच गई और मामले को शांत कराया गया।

इस सम्बंध में सिटी डीएसपी दीपक कुमार ने बताया की मामले में कार्रवाई की जायेगी। दोनों पक्षों की ओर से थाने में लिखित शिकायत की जाती है तो कार्रवाई की जाएगी।फिलहाल मामले की जांच पड़ताल जारी है।

दो पक्षो के बीच मारपीट के बाद जब पुलिस मौके पर पहुँची तो मामला को शांत कराके भेज दिया।दोनों पक्षों से कहा गया कि थाना में लिखित शिकायत करें।कार्रवाई की जायेगी।लेकिन कुछ देर के बाद एक पक्ष के करीब 30 से 40 युवक पहुँच गया और हंगामा करने लगा।हालांकि पुलिस ने सभी को समझाकर वापस भेज दिया।

इधर एक पक्ष में लालपुर थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराया है।पुलिस से जांच कर आरोपी के ऊपर कार्रवाई करने की मांग की है।