विधानसभा:डीसी फोन नहीं उठाते और ना ही वापस फोन करते हैं,आप कहें तो अभी फोन करती हूँ,वो फोन नहीं उठाएंगे:-काँग्रेस विधायक

राँची।झारखण्ड विधानसभा का बजट सत्र चल रहा है।सरकार में मुख्य सहयोगी कांग्रेस के महगामा विधायक दीपिका पांडे सिंह ने सदन में आरोप लगाया कि राज्य के अफसर बेलगाम हो रहे हैं।उन्होंने कहा राजधानी राँची डीसी फोन नहीं उठाते और ना ही वापस फोन करते हैं। आप कहें तो अभी फोन करती हूँ। वो फोन नहीं उठाएंगे। कहा कि अधिकारियों पर लगाम लगाया जाए।उन्होंने कहा कुछ मामलों की जानकारी के लिए उन्होंने राँची के उपायुक्त छवि रंजन को 6 बार फोन किया, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया।

विधानसभा में बुधवार को पेयजल स्वच्छता, कला संस्कृति और खेलकूद विभाग के बजट पर बहस के दौरान उन्होंने सदन में यह बात कही।सिर्फ दीपिका पांडेय सिंह की ही नहीं कई और लोगों की भी शिकायत है कि डीसी फोन नहीं उठाते।जनता की सेवा के लिए उपायुक्त छवि रंजन को मोबाइल नंबर 9431708333 दिया गया है।डीसी जिले के अधिकारी हैं हो सकता है वो अधिक व्यस्त हों इसलिए फोन नहीं उठा पाते हों, लेकिन दिन के अलग-अलग समय में कई बार कॉल करने पर भी वो फोन नहीं उठाते. ऐसी शिकायत कई लोगों की है।