गुमला में दो लोगों ने की खुदकुशी,पत्नी गयी मायके तो पति ने कर ली आत्महत्या, मनरेगा मजदूर ने पेड़ पर लगा ली फांसी….

गुमला।झारखण्ड के गुमला जिले के पालकोट व चैनपुर थाना क्षेत्र में दो युवकों ने खुदकुशी कर ली। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।पहली घटना जिले के पालकोट थाना क्षेत्र की है।इसमें पत्नी के मायके जाने ने परेशान शख्स ने घर में फांसी लगा ली। दूसरी घटना चैनपुर थाना क्षेत्र की है।इसमें मनेरगा मजदूर ने घर के समीप के पेड़ पर लटककर खुदकुशी कर ली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पालकोट थाना क्षेत्र के पोजेंगा गांव निवासी महेंद्र लोहरा (35 वर्ष) ने रविवार की रात में अपने घर में फांसी लगाकर कर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही पालकोट थाने की पुलिस ने सोमवार की सुबह घटनास्थल से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया। पालकोट थाना प्रभारी मोहम्मद जहांगीर ने बताया कि रात में महेंद्र लोहरा अपने घर में फांसी लगाकर कर आत्महत्या कर ली है।महेंद्र की पत्नी कुछ दिन पहले मायके चली गयी थी। इससे परेशान होकर अपने घर में फांसी लगा ली।

गुमला जिले के चैनपुर प्रखंड के हर्राटोला गांव के मजदूर बालकेश्वर राम (22 वर्ष) ने रविवार की देर शाम अपने घर से कुछ दूर एक सखुआ के पेड़ पर लटककर फांसी लगा ली।घटना के बाद चैनपुर पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए शव को गुमला अस्पताल भेज दिया।जानकारी के अनुसार बालकेश्वर मनरेगा में मजदूरी का काम करता था।उसने पिछले रविवार की देर शाम अपने घर से कुछ दूर स्थित सखुआ के पेड़ पर लटककर खुदकुशी कर ली। घटना के कुछ देर के बाद परिजनों ने बालकेश्वर को पेड़ पर लटकता देखकर पुलिस को इसकी सूचना दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया।