बिहार:होटल के कमरे में मिला सीआईडी सब-इंस्पेक्टर की लाश,कमरे के अंदर शराब की तीन खाली बोतलें भी बरामद हुईं,छानबीन में जुटी है पुलिस

पटना/गोपालगंज।बिहार में एक होटल के कमरे में सीआइडी अधिकारी की लाश बरामद।अधिकारी की मौत संदिग्‍ध परिस्थितियों में हो गई। अपने कमरे में मृत मिले सब इंस्‍पेक्‍टर की मौत की वजह की जांच की जा रही है।बताया जा रहा है कि गोपालगंज शहर के जादोपुर मोड़ स्थित होटल यात्री के एक कमरे से सीआइडी के सब इंस्पेक्टर का शव बरामद किया गया। कमरे के अंदर शराब की तीन खाली बोतलें भी बरामद हुईं। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे नगर इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं पुलिस ने कमरे को सील कर दिया। मृत सब इंस्पेक्टर वैशाली जिला के निवासी बताए गए हैं। पुलिस अधिकारी के कमरे से शराब की बोतलें मिलने को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार उनके शव पर किसी तरह के जख्‍म का निशान नहीं मिला है।सीआइडी में कार्यरत सब इंस्पेक्टर संजय कुमार गोपालगंज जिले में तैनात थे। वह शहर के जादोपुर रोड स्थित होटल यात्री में किराए पर कमरा लेकर रहते थे। सोमवार की शाम होटल के मैनेजर ने नगर थाने को फोन कर जानकारी दी कि उनका कमरा सुबह से नहीं खुला है। इस सूचना के बाद मौके पर पहुंचे नगर इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार व नगर थाने की पुलिस की मौजूदगी में बंद कमरे का दरवाजा तोड़ दिया गया। दरवाजा टूटने के बाद कमरे के अंदर बिस्तर पर संजय कुमार का शव पड़ा था।

होटल के कमरे को सील कर जांच कर रही पुलिस

नगर थाने की पुलिस ने जब होटल के कमरे की छानबीन की तो कमरे के अंदर से शराब की तीन खाली बोतलें बरामद की गईं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। नगर इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है। होटल के कमरे को सील कर पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है।आज परिजनों को शव सौंप दिया जाएगा।