#jharkhand:पाकुड़ में कोविड सेंटर से तीन कोरोना पॉजिटिव कैदी फरार,एक पकड़ा गया,दो की तालाश जारी है।

पाकुड़।कोविड सेंटर से तीन कैदी फरार हो गए। यह घटना रविवार की सुबह नगर थाना के समीप मार्केटिंग कॉम्प्लेक्स में बनाए गए कोविड़ सेंटर में हुई।तीनों कैदियों के फरार होने के बाद पुलिस ने जिले से सटे सभी सीमाओं में सुरक्षा बढ़ा दी है।छापेमारी के दौरान पुलिस ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अंजना गांव के पास से एक कैदी को पकड़ लिया हैबाकी दो कैदियों की तलाश जारी है।
बताया जा रहा है की बीते दिनों जेल में कई विचाराधीन कैदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. और इन पॉजिटिव पाए गए कैदियों को इलाज के लिए नगर थाना के सामने बनाए गए मार्केटिंग कांप्लेक्स भवन में शिफ्ट किया गया था। इस भवन में सुरक्षा के दृष्टिकोण से इन्हें शिफ्ट किया गया था. लेकिन यहां सुरक्षा में तैनात जवानों को कैदी चकमा देकर फरार हो गए।

बाथरूम का खिड़की तोड़ फरार हुए कैदी:-

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह तीनों कैदी बाथरूम गया था. इसी दौरान तीनों कैदी बाथरूम का खिड़की तोड़कर फरार हो गया. फरार हुए तीनों कैदियों की खोजबीन में पुलिस जुटी हुई है।बता दे की इससे पहले लातेहार में कोविड सेंटर से एक अपराधी फरार हो गया था. जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

पुलिस की लापरवाही का लाभ उठाकर अपराधी फरार हो रहे है:-

पुलिस की लापरवाही का लाभ उठाकर अपराधी फरार हो रहे हैं. अपराधी पुलिस को चकमा देकर हिरासत से फरार हो रहे हैं. पिछले 15 दिनों की बात करें तो राज्य के अलग-अलग जिले से आठ अपराधी पुलिस के हिरासत से फरार हो गये पुलिस की गिरफ्त से अपराधियों के फरार होने की घटनाएं सामने आयी हैं. इससे पुलिस की कार्यशैली देखकर तो यही लगता है कि राज्य में चोर-सिपाही का खेल चल रहा है. पुलिस पहले अपराधी को पकड़ती है और फिर अपराधी भाग जाता है. इसके बाद दोबारा पूरा पुलिस महकमा जाल बिछाने में लग जाता है, जिसके बाद फरार अपराधी को पकड़ा जाता है।