#ranchi:लेवी नहीं देने पर पीएलएफआई उग्रवादी ने की महिला मुखिया की पिटाई,पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

राँची।लेवी नहीं देने पर पीएलएफआई उग्रवादी ने की मुखिया की पिटाई की है. यह घटना शनिवार की रात में चान्हो थाना क्षेत्र स्थित बलसोकरा के पहान टोली में हुई।बताया जा रहा है कि 6 से 7 की संख्या में आए पीएलएफआई उग्रवादी महिला मुखिया झामको मुंडा की जमकर पिटाई. इसके बाद सभी उग्रवादी मौके से फरार हो गए।

पीएलएफआई उग्रवादी कृष्णा के दस्ते ने किया मारपीट:-

मिली जानकारी के अनुसार एक सप्ताह पहले बलसोकरा की मुखिया झामको मुंडा के पाहन टोली घर पर पीएलएफआई ने पर्चा चिपका लेवी की मांग की थी।लेवी नहीं मिलने के वजह से उग्रवादियों ने मुखिया के साथ मारपीट की गई।इस घटना के पीछे पीएलएफआई उग्रवादी कृष्णा उर्फ सुल्तान के दस्ते का हाथ सामने आ रहा है कृष्णा मूलरूप से बलसोकरा के करमटोली गांव का रहने वाला है।उसके ऊपर कई मामला दर्ज है और वह फरार चल रहा है. कृष्णा के दस्ते में करीब सात लोग है जो लोगो से लेवी मांगने का काम करता है।

जेल से छूटने के बाद पीएलएफआई के लिए कर रहा काम:-

मिली जानकारी के अनुसार फिर पीएलएफआई उग्रवादी कृष्णा वर्ष 2015 में जेल से छूटने के बाद पीएलएफआई संगठन के साथ जुड़ गया. और अपना गिरोह बनाकर लेवी मांगने का काम कर रहा है. पुलिस ने उसके दो भाइयों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है हालांकि कृष्णा पुलिस के गिरफ्त से दूर है।