जमीन विवाद में युवक ने अपनी बहन को मारी गोली,नाबालिग की स्थिति नाजुक,पुलिस जांच में जुटी है…….

धनबाद।झारखण्ड धनबाद जिले में कतरास थाना इलाके में जमीन विवाद को लेकर चाचा और भतीजे के बीच गोलीबारी की घटना हुई है।इस गोलीबारी में 14 साल की बच्ची को गोली लगी है। नाबालिग को आनन-फानन में एसएनएमएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। बच्ची को गोली मारने वाला उसका अपना चचेरा भाई ही है।

जानकारी के अनुसार कतरास थाना क्षेत्र के भगत मोहल्ला में यह इडली बेचने वाले अजय कुमार गुप्ता का अपने ही भतीजे के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा है।इसी विवाद को लेकर उसका भतीजे राहुल गुप्ता के साथ अक्सर लड़ाई होती रहती है। 13 जून को अजय गुप्ता अपनी दुकान पर थे, इसी दौरान घर पर उसके भतीजे ने उनकी बेटी से मारपीट की।इसी दौरान राहुल गुप्ता के अपनी 14 साल की नाबालिग बहन को गोली मार दी।गोली लगने के बाद आनन-फानन में नाबालिग को पुलिस ने एसएनएमसीएच में भर्ती कराया जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।अजय गुप्ता ने बताया कि उसके भतीजे राहुल गुप्ता ने ही उसकी बेटी को गोली मारी है और उसके बाद से वह फरार है। उन्होंने बताया कि पैतृक संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है।

बताया कि पैतृक संपत्ति की एक जमीन उन्होंने 90 हजार रुपए में बेची थी। 30 हजार रूपए जमीन खरीदने वाले ने दी थी, जबकि 60 हजार रुपए जमीन खरीदने वाले के पास भतीजे के लिए छोड़ दिया था,लेकिन भतीजा राहुल ने यह जमीन डेढ़ लाख में किसी दूसरे को बेच दी।जिसके बाद दोनों के बीच विवाद बढ़ गया।उन्होंने कहा कि इस जमीन को लेकर मामला इतना बढ़ गया यह हमने कभी सोचा भी नहीं था।पूरे मामले पर राजेश गुप्ता पर कार्रवाई की मांग की है।वहीं, इस पूरे मामले में पुलिस जांच में जुटी है।