महिला ने प्रेमी से कहा-तुम रोकर करो या हंसकर करो,शादी तो मुझसे से ही करनी होगी…….

डेस्क टीम:बिहार के औरंगाबाद में एक युवक ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका की प्राइवेट तस्वीर उसके पति को भेज दी। फिर महिला अपने प्रेमी को लेकर कोर्ट पहुंच गई। महिला ने कहा तुम्हारे कारण मेरे पति ने मुझे छोड़ दिया है। अब मैं तुमसे शादी करूंगी। कुछ देर तक कोर्ट परिसर में हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ।

पढ़िए शादीशुदा महिला और उसके प्रेमी की अजब प्रेम की गजब कहानी…

यह मामला नवीनगर थाना इलाके का है। महिला का कहना है कि मेरा एक बच्चा है उसके बाद भी तीन साल पहले अरूण कुमार मुझसे मिला और फिर हम दोनों में प्यार हो गया। बातचीत का दौर बढ़ा तो सारी दूरियां खत्म हो गईं, लेकिन कुछ दिनों पहले अरूण ने मुझसे दूरी बना ली। उसने हम दोनों की अश्लील तस्वीर और वीडियो मेरे पति को भेज दी।

महिला का कहना है कि अरूण कुमार के कारण मेरे पति ने मुझे छोड़ दिया..अब मैं इसे कैसे छोड़ दूं। गलत ही सही पर तुमने मेरे साथ संबंध बनाया। लेकिन लड़के का कहना है कि वो शादी नहीं कर सकता। अगर ऐसा हुआ तो वो जहर खा लेगा। मुझे बख्श दो। माफ कर दो।

इधर प्रेमी के साथ अश्लील तस्वीर देखने के बाद महिला के पति ने पत्नी को घर से निकाल दिया था। उसके बाद महिला लगातार अपने प्रेमी अरूण कुमार पर शादी का दबाव बना रही थी। शुक्रवार को महिला और उसके परिजन अरूण को घसीट कर कोर्ट लेकर पहुंचे। यहां एक वकील ने दोनों की शादी का एकरारनामा सह शपथ पत्र भी तैयार किया। दोनों को शपथ पत्र पर हस्ताक्षर करने के लिए जब नोटरी के समक्ष लाया गया तो महिला ने कागजात पर हस्ताक्षर कर दिया, लेकिन युवक इनकार कर गया।

‘मुझे माफ कर दो’

साइन करने को लेकर दोनों में काफी देर तक बहस हुई। हाई वोल्टेज ड्रामा के दौरान युवक ने रोते हुए कहा कि मुझे उस वक्त ये सब जानकारी नहीं थी। इस कारण गलती हो गई। तुम्हारी भी शादीशुदा जिंदगी है, न अपनी जिंदगी बर्बाद करो और न मेरी। मुझे बख्श दो। माफ कर दो।

कोर्ट परिसर में युवक द्वारा माफी मांगने पर महिला भड़क उठी। उसने कहा कि तुम्हारी वजह से पति ने छोड़ दिया। अब तुम्हें कैसे छोड़ दूं। अब एक बच्चे को लेकर कहां जाऊंगी। गलत ही सही पर तुमने मेरे साथ संबंध बनाया। सब कुछ किया। वीडियो बनाकर वायरल तक किया। अब तुमको छोड़कर कहीं नहीं जाउंगी। मेरे पास कोई और रास्ता नहीं है। तुम रोकर करो या हंसकर करो, शादी तो मुझसे से ही करनी होगी।

महिला थाना पहुंचा मामला

इस संबंध में महिला थानाध्यक्ष कुमकुम कुमारी ने बताया कि इस मामले को लेकर फोन आया था, लेकिन उस वक्त मैं कोर्ट में गवाही दे रही थी। गवाही के बाद जब मैं वहां पहुंची तो वहां कोई नहीं था। बताया जाता है कि महिला थानाध्यक्ष के पहुंचने से पहले वो लोग निकल गए थे।