विवाहित प्रेमिका से मिलने पहुँचे प्रेमी की ग्रामीणों ने बंधक बनाकर जमकर पिटाई की,पति ने पत्नी को रखने से किया इंकार,प्रेमी के साथ भेजा

पलामू।झारखण्ड ले पलामू जिले में विवाहित प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया।ग्रामीणों ने उन्हें बंधक बना लिया और प्रेमी के हाथ पैर बांधकर जमकर पिटाई की गई। बाद में प्रेमिका और प्रेमी को एकसाथ भेज दिया गया। प्रेमी की पिटाई का वीडियो वायरल हो गया है। यह पूरी घटना पलामू के रामगढ़ थाना क्षेत्र के बागी गांव की है।बताया जाता है कि विवाहिता के पति और ससुर चेन्नई में मजदूरी का काम करते हैं।वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद रामगढ़ थाना प्रभारी प्रभात रंजन राय मौके पर पहुंचे हैं और पूरे मामले की छानबीन कर रहे हैं।

ग्रामीणों के अनुसार तीन महीने पहले जितेंद्र नामक युवक की शादी गढ़वा के रमकंडा के रहने वाले एक युवती के साथ हुई थी। युवती की अपने गांव के ही महेश नामक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।बुधवार की रात महेश विवाहित प्रेमिका से मिलने के लिए बागी गांव पहुंचा था। ग्रामीणों ने विवाहिता और उसके प्रेमी को छत पर देख लिया था। जिसके बाद ग्रामीण शोर मचाने लगे।ग्रामीणों को शोर करते देख प्रेमी महेश छत से कूद कर भाग गया। लेकिन इसी क्रम में उसकी बाइक गांव में ही छूट गई।

गुरुवार को महेश अपनी बाइक खोजने गांव में पहुंचा तो ग्रामीणों ने उसे बंधक बना लिया।इसी दौरान स्थानीय ग्रामीणों ने विवाहिता के पति को फोन पर पूरे मामले की जानकारी दी।जानकारी मिलने के बाद पति ने विवाहिता को अपने साथ रखने से इनकार कर दिया। ग्रामीणों ने महेश की पिटाई की और प्रेमिका के साथ रवाना कर दिया।

इधर शुक्रवार को वीडियो वायरल होने के बाद पूरे घटना का खुलासा हुआ है।रामगढ़ थाना प्रभारी प्रभात रंजन राय ने बताया कि अभी तक पूरे मामले की जानकारी लिखित रूप से थाना को नहीं दी गई है।मामला संज्ञान में आने के बाद वे मौके पर गए थे। पूरे मामले की जानकारी ली है। उन्होंने पूरे मामले में गढ़वा के रमकंडा थाना को सूचना दी है। मामले में विवाहिता और उसके प्रेमी की तलाश की जा रही है।