घर मालकिन से किरायेदार का था अवैध सम्बंध,महिला ने बातचीत बंद की तो हत्या कर फरार हो गया

डेस्क:
पुणे।महाराष्ट्र से एक सनसनीखेज हत्या का का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि 39 साल की एक महिला की हत्या कर दी गई।आरोप है कि उसके प्रेमी ने हत्या को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।मामला बेहद पेचीदा है। दरअसल, जिस लड़के पर हत्या का आरोप लगा है वो उसी महिला के घर में किराए पर रहता था। लॉकडाउन के दौरान आरोपी अपने गांव चला गया था।लेकिन पुणे वापस लौटने पर महिला ने उससे सारे संबंध तोड़ लिए। लिहाजा वो बेहद नाराज हो गया और गुस्से में आकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।इस मामले को लेकर विमंतल थाने में केस दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी की पहचान गुलाम शेख के तौर पर हुई है। 30 साल का गुलाम शेख बिहार का रहने वाला है। जबकि मृतिका की पहचान सुनीता सूर्यवंशी के रूप में हुई है। मृतका के पति रघुनाथ सूर्यवंशी ने शिकायत दर्ज कराई है।

एक अंग्रेजी अखबार पुणे मिरर के मुताबिक हत्या वाले दिन शेख पीड़िता के घर आया था जहां दोनों में कहासुनी हो गई। इसके बाद आरोपी ने महिला का गला घोंट दिया और मौके से फरार हो गया। भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या की सजा), 452 (चोट, हमला या गलत तरीके से रोक लगाने के तहत मामला दर्ज किया गया है।

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर कहा जा रहा है कि मृतक के परिवार को उसके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में पता था। लिहाजा परिवारवालों ने महिला को डांटा भी था,जिसके बाद उसने रिश्ता तोड़ने का फैसला किया और शेख से बात करना बंद कर दिया। लेकिन इसके बाद शेख बेहद गुस्से में आ गया. उसने महिला से बात करने की कोशिश की, लेकिन उसने उसे नजरअंदाज करना शुरू कर दिया।

ऐसे दिया हत्या को अंजाम

एक दिन पीड़िता के घर में अकेले रहने पर आरोपी अंदर घुस गया और उसके साथ मारपीट की. उसके चंगुल से छूटकर वो भागकर बाथरूम में गई और खुद को बंद कर लिया. हालांकि, शेख ने दरवाजा तोड़कर उसकी हत्या कर दी। इस जघन्य अपराध को अंजाम देने के बाद वो दरवाजा बंद कर फरार हो गया।जब उसके पति और बेटे घर लौटे तो उन्होंने दरवाजा बंद देखा। उन्हें लगा कि वो बाहर गई है और उसे फोन किया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। रात 11.30 बजे तक जब वो नहीं लौटी तो वे दरवाजा तोड़कर घर में घुस गए।महिला का शव देख वे दंग रह गए।