बेटे ने बाप की कुल्हाड़ी से वार कर की हत्या,भागने की कोशिश रही बेकार,परिजनों ने ग्रामीणों की मदद ने हत्यारे को घर में बनाया बंधक…

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिले के बिरनी प्रखंड के चौंगाखार पंचायत अंतर्गत परसबनी गांव में शनिवार शाम करीब चार बजे एक कलयुगी बेटे ने घर में अपने पिता की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी।55 वर्षीय पिता सुखदेव सोरेन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक का तीसरा पुत्र संदीप सोरेन अपनी माँ के सामने पिता पर वार किया और भागने लगा।मृतक की पत्नी रूपा देवी व परिजनों ने हल्ला किया तो ग्रामीण दौड़ पड़े। सुखदेव सोरेन जमीन पर गिरा हुआ था। ग्रामीण की भीड़ देख संदीप सोरेन घर से काफी दूर भाग चुका था। ग्रामीणों ने पीछा कर उसे गिरफ्त में लिया और घर ले आए।

इधर परिजन व ग्रामीणों ने आरोपी बेटे को घर पर हाथ-पैर बांध दिए। घटना की सूचना भरकट्टा ओपी सुमंत प्रसाद को दे दी गई है। घटना के बाद घर पूरे गांव तक मातम छा गया। पुलिस कुछ देर पहले मौके पर पहुँची है।भरकट्टा पुलिस का कहना है कि सूचना मिली है कि हत्या के आरोपी को ग्रामीणों के कब्जे में है।पुलिस ने आरोपी को अपने कब्जे में ले लिया है।वहीं शव को थाना ले जाने की तैयारी में है।