सनसनी:पति खेत में काम कर रहा था,पत्नी खाना लेकर पहुँची थी,विवाद में पति ने दो मासूम बच्चों सहित पत्नी को काट डाला

पटना।बिहार के नवादा जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव से सटे कोलनी जंगल स्थित खपरैलनुमा दालान में एक सनकी पति ने पत्नी और दो मासूम बच्चियों की निर्मम हत्या कर दी।ये घटना शुक्रवार को दिन में करीब तीन बजे घटना को अंजाम दिया गया। पसुली से गर्दन रेतने के बाद हत्यारे पति दीपक चौधरी ने गोविंदपुर थाना पहुंच कर आत्मसमर्पण कर दिया। मृतकों में सावित्री देवी, उसकी एक वर्षीया बेटी काजल और दो वर्षीया बेटी दिव्या शामिल है।माँ व दो बेटियों की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई और घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। बताया जाता है कि सावित्री दोनों बच्चियों के साथ पति के लिए खाना लेकर माधोपुर गांव से कोलनी जंगल स्थित दालान पर पहुंची थी। पति जंगल स्थित खेत में काम कर रहा था। वहां पहुंचने पर पति-पत्नी में कुछ विवाद हुआ और पति ने पत्नी को खटिया में बांधकर व मासूम बच्चियों का पसुली से गर्दन रेत दिया। जिससे तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है।

इधर हत्या के दौरान शोर-शराबा सुनकर खेत में काम कर रहे अन्य लोग दौड़ पड़े। लोगों को आते देख आरोपी ने पसुली लहराना शुरू कर दिया और धमकाने लगा कि पास आने पर हत्या कर दी जाएगी। उसका यह रूप देख वहां रहे लोग भयभीत हो गए और दूर जाकर ठिठक गए। इसके बाद वह जंगल से भाग निकला। आरोपी के जंगल से भागने के बाद लोगों ने गांव वालों को इसकी सूचना दी। घटना की जानकारी पाकर ग्रामीण हक्के-बक्के रह गए। इसके बाद माधोपुर गांव के कई लोग जंगल पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी।

वहीं घटना की जानकारी पाकर गोविंदपुर थानाध्यक्ष डा. नरेंद्र प्रसाद पुलिस बल के साथ वहां पहुंच गए और मामले की छानबीन में जुट गए। इधर,घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे पति ने थाना पहुंच कर आत्मसपर्मण कर दिया और पुलिस को घटना की जानकारी दी। ग्रामीणों के अनुसार, पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा होते रहता था। हत्यारा सनकी बताया जा रहा है।वहीं कुछ लोगो का दबे जुबान में कहा जा रहा था कि कहीं अवैध सम्बन्ध में घटना को अंजाम तो नहीं दिया है।फिलहाल पुलिस हर विंदुओं पर जांच कर रही है।आरोपी से पुछताछ जारी है।आज शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया जायेग।