सामूहिक विवाह समारोह में होनी थी शादी,सड़क हादसे में दूल्हे समेत चार लोगों की मौत…

चंडीगढ़।पंजाब के लुधियाना में शादी की खुशियों में डूबे परिवार में मातम में छा गया,जब मोगा में एक सड़क हादसे में दूल्हे के साथ तीन अन्य लोगों की की मौत हो गई।खबर के मुताबिक,यह बरात बद्दोवाल जा रही थी।यहां 21 जोड़ों का सामूहिक विवाह कराया जा रहा था। इस हादसे के बाद दूल्हे का परिवार जलालाबाद स्थित अपने घर लौट आया है।

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह हादसे में दूल्हे समेत चार लोगों की मौत की खबर पहुंचते ही लुधियाना में दूल्हे के परिवार में शोक का माहौल है।बता दें कि बद्दोवाल में भाई घनैयाजी छतीबल अस्पताल एवं लोक सेवा सोसायटी की ओर से 21 लड़कियों का सामूहिक विवाह कराया जा रहा था।मृतक इसी विवाह समारोह में स्वयं की शादी के लिए जा रहा था।इस हादसे में जान गंवाने वाले युवक की पहचान फाजिल्का निवासी सुखविंदर सिंह के रूप में हुई है। उसकी शादी परवीन रानी से होनी थीम हादसे की खबर के बाद दूल्हे का परिवार जलालाबाद स्थित अपने घर लौट आया है।शादी की पूरी तैयारी हो चुकी थी, लेकिन हादसे की खबर के बाद मातम पसर गया है।

इस बारे में जानकारी देते हुए संत बाबा जसपाल सिंह ने बताया कि उनके पास एक दिन पहले ही शादीशुदा जोड़े आते हैं।शनिवार रात दुल्हन परवीन अपनी शादी को लेकर बेहद खुश थी, लेकिन सुबह जब हादसे की खबर आई तो पूरा परिवार शोक में डूब गया। इस हादसे के बाद दोनों परिवार के लोगों में शोक है।