लड़की वाले बाराती का स्वागत और जयमाला की रश्म में व्यस्त थे,इधर महिला चोर ने 20 लाख के गहने और रुपये भरा बैग चोरी कर फरार,घटना सीसीटीवी में कैद

राँची।राजधानी राँची के मोरहाबादी इलाके एक मैरेज हाल में महिला चोरनी ने लाखों का जेवर चोरी कर फरार हो गई है। बताया जाता है कि एक परिवार के लोगों की शादी खुशी उस वक्त सदमे में बदल गई है, जब शादी समारोह के दौरान बेटी के 20 लाख रुपये के गहने और नकद चोरी हो गई।हालांकि, महिला चोर की करतूत सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई है।पुलिस सीसीटीवी की मदद लेकर महिला चोर की पहचना कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि बेटी की शादी में आये बारातियों का भव्य स्वागत किया गया इसके साथ ही अनोखे अंदाज में जयमाला की रश्म पूरा किया गया।लेकिन जयमाला के बाद जब परिवार के लोग कमरे में पहुंचे तो उनके पांव तले जमीन खिसक गई।इसका कारण था कि गहने से भरा बैग ही गायब हो गया।हालांकि, शादी नहीं रूकी। बेटी की विदाई बगैर गहने के कर दी गई

इधर सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि एक लाल रंग की सूट पहनी महिला कमरे में जाती है और सात-आठ सेकेंड रुकती है और फिर लौटती है। लौटते समय बैग अपने दुपटा से छिपाकर चली जाती है।सीसीटीवी मे दो महिला चोर दिख रही है।पुलिस ने बताया कि बड़े शातिराना तरीके से इस घटना को अंजाम दिया है। सीसीटीवी फुटेज में दो महिलाओं की तस्वीरें सामने आई है।प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

इस संबंध में विनोद कुमार ने लालपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।पुलिस का कहना है कि शुक्रवार की रात मोरहाबादी स्थित मान्या पैलेस में विनोद कुमार की बेटी की शादी थी। शादी के दौरान एक युवती समारोह में पहुंची। युवती ने लाल रंग का कपड़ा पहना था। युवती काफी देर तक समारोह में मौजूद रही। खाना खाने के बाद युवती ने जयमाला का इंतजार कर रही थी। जयमाला जैसे होने लगा तो युवती दुल्हन के कमरे में गई और जेवरात और पैसा से भरा बैग लेकर फरार हो गई।