तीन बच्चों के पिता ने 18 वर्षीय प्रेमिका के लिए थाना में जमकर किया हंगामा,एक दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मी इस सिरफिरे आशिक को संभालने में लगे थे

डेस्क टीम:मध्यप्रदेश के शाजापुर के कोतवाली थाने में एक सिरफिरे आशिक ने 2 घंटे तक हंगामा किया। एक दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मियों को इसे संभालना मुश्किल हो रहा था। आशिक थाने में सिर फोड़कर आत्महत्या की धमकी दे रहा था। उसकी जिद्द थी, प्रेमिका को बुलाओ और मेरे सामने बयान करवाओ। दो घंटे तक चले इस हाई वाॅल्टेज ड्रामे में प्रेमी ने पुलिस को अपशब्द भी कहे। पुलिस ने प्रेमी पर धारा 151 के तहत मामला दर्ज किया है।

क्या है पूरा मामला

ग्राम जाईहेड़ा निवासी पुष्पेन्द्र राजपूत को गांव की ही 18 वर्षीय युवती से प्यार हो गया। युवती के पिता को पिछले साल कोरोनाकाल के दौरान ब्लैक फंगस हो गया था। इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई। प्रेमी तीन बच्चों का पिता है, इसके बाद भी वह प्रेमिका को लेकर घर से भाग गया। प्रेमिका के परिजनों ने कोतवाली थाने में गुमशुदगी दर्ज करवा दी।पुलिस के दबाव के चलते वह लड़की को लेकर लौट आया। पुलिस ने प्रेमिका के बयान लेकर उसके परिजनों को सौंप दिया। इसी बात से नाराज होकर प्रेमी ने थाने में हंगामा कर दिया और पुलिस से उसके सामने प्रेमिका के बयान करने की जिद्द करने लगा। वह कहता रहा कि वह उसे नहीं छोड़ सकता, वह मेरे ही साथ रहेगी।

पुलिस को संभालना हुआ मुश्किल

इस आशिका को संभालने के लिए कोतवाली थाने पर एसडीओपी दीपा डोडवे, टीआई एके शेषा समेत एक दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी लगे रहे। एसडीओपी ने लालघाटी थाने से अतिरिक्त बल मंगवाया।