विक्षिप्त ने एक बालक की ह’त्या कर दी,मृतक बालक के पिता ने गुस्से में आरोपी की भी ह’त्या कर दी…..दोहरे ह*त्याकांड से इलाके सनसनी फैल गई….

सरायकेला।झारखण्ड के सरायकेला-खरसावां जिले के कुचाई थाना अंतर्गत गिलूआ गांव में हुए दोहरे हत्याकांड से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर घटना में शामिल बुधरा मुंडा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरायकेला सदर अस्पताल भेज दिया। घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार चमरू मुंडा (13) अपने दो छोटे भाइयों के साथ अपने घर में बैठकर मोबाइल देख रहा था।इसी दौरान बगल के घर में रहने वाला मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति गुरबा मुंडा (30) हाथ में कुल्हाड़ी लेकर बगल के घर में खेल रहे बालकों पर प्रहार करने लगा. मृतक के दोनों छोटे भाई वहां से भागने में सफल हो गए. जिससे उनकी जान बच गई लेकिन चमरू मुंडा विक्षिप्त से नहीं बच सका और उसने चमरू की हत्या कर दी। घटना के तुरंत बाद ग्रामीणों ने विक्षिप्त व्यक्ति को पकड़ कर बांध दिया और घटना की सूचना मृतक के पिता बुधरा मुंडा को दिया। जिसके बाद बुधरा मुंडा ने अपने बेटे के शव को देखकर बेकाबू हो गया और गुस्से में उसने उसी कुल्हाड़ी से विक्षिप्त पर हमला कर दिया। जिसमें विक्षिप्त की जान चली गई।

यह घटना 22 अगस्त मंगलवार शाम करीब चार बजे की है।शाम होने के कारण पुलिस को घटना की सूचना अगले दिन यानी 23 अगस्त बुधवार को दी गई।जिसके बाद पुलिस ने मौके पर घटनास्थल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरायकेला भेज दिया।