पत्नी से मिलने ससुराल जा रहा था,रास्ते में बाइक सहित गड्ढे में जा गिरा,रातभर गड्ढे में पड़ा रहा,सुबह लोगों ने देखा तब बाहर निकाला,उसकी मौत हो गई थी…..मृतक अकेला संतान था…

साहिबगंज।जिले में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। बाइक अनियंत्रित होने से यह हादसा हुआ।युवक अपनी नई नवेली दुल्हन से मिलने अपने ससुराल जा रहा था। इसी दौरान यह हादसा हुआ।युवक की मौत के बाद उसके परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। घटना बुधवार की रात बाकुड़ी हटिया के पास शर्मापुर मोड़ की है।जानकारी के मुताबिक, युवक बाइक से अपने ससुराल जा रहा था।इसी दौरान उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई और वह एक गड्ढे में जा गिरा। इससे उसके सिर में गंभीर चोट लग गई। वह रात भर उसी अवस्था में गड्ढे में पड़ा रहा।इससे उसकी मौत हो गई। गुरुवार सुबह रास्त से गुजर रहे एक राहगीर की नजर उस पर पड़ी। राहगीर ने देखा कि जंगल में बाइक और एक युवक का शव पड़ा हुआ है। उसने इसकी जानकारी रांगा थाना और तालझारी थाना को दी।रांगा थाना प्रभारी अमन कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की।

पत्नी से मिलने ससुराल जा रहा था युवक

मृत युवक की पहचान रांगा थाना क्षेत्र के झिकिटिया निवासी 25 वर्षीय राहुल दास के रूप में हुई। राहुल दास अपने माता पिता के अकेला संतान थे।एक साल पहले उनकी शादी हुई थी।पत्नी मायके में थी। अपनी पत्नी से मिलने राहुल बाइक से ही अपने ससुराल तालझारी थाना क्षेत्र के तालझारी गांव जा रहे थे।इसी दौरान यह हादसा हो गया। जानकारी के मुताबिक, युवक राहुल दास ने हेलमेट नहीं पहना था।

परिवार को रो रोकर बुरा हाल

राहुल दास की मौत के बाद पूरे परिवार का बुरा हाल है।बेटे का शव देख पिता बार-बार बेहोश हो जा रहे हैं।वहीं पत्नी सहित अन्य लोगों का भी रो रोकर बुरा हाल है। थाना प्रभारी अमन कुमार ने बताया कि परिजन के ब्यान पर यूडी केस दर्ज कर छानबीन की जा रही है। उन्होंने कहा कि सिर में चोट लगने से ब्लड स्राव हुआ। रात को लोगों का आवागमन कम होता है। इसलिए किसी का ध्यान नहीं गया।यदि समय रहते अस्पताल पहुंचा दिया जाता तो शायद उनकी जान बच सकती थी।वहीं पुलिस ने पोस्टमार्टम के शव को राजमहल अनुमंडल अस्पताल भेज दिया।