चाईबासा:तेज रफ्तार में तालाब में घुसी कार,दो लोगों की मौत,परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

चाईबासा।झारखण्ड के चाईबासा के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में शनिवार की देर रात हुई सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं कार में सवार एक युवक की जान बच गई। मरने वाले में एक व्यक्ति गांव के मुंडा थे।वह चाईबासा विधायक दीपक बिरुवा के बेहद करीबी माने जाते थे।इधर पीड़ित परिवार ने घटना को दुर्घटना मानने से इंकार कर दिया है।परिजन ने पुलिस के समक्ष हत्या कर शव को ठिकाने लगाने की कोशिश की आशंका जताई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक,डिलियामिरचा के पास स्थित शनिवार की रात मारुति कार अनियंत्रित होकर तालाब में घुस गई।इसमें डिलियामिरचा गांव के मुंडा 45 वर्षीय दूधनाथ तियू तथा दामोदर तियू उर्फ रोंडे की मौत हो गई। घटना के दौरान कार पर सवार चालक भीम तियू अपनी जान बचाने में सफल रहा।वहीं चालक का कहना है कि मुंडा खुद ड्राइव कर रहे थे।ब्रेक की जगह उन्होंने गलती से एक्सीलेटर दबा दिया। इस कारण कार तेज गति से तालाब में घुस गई। वह किसी तरह कार से बाहर निकलने में कामयाब रहा।

वहीं मुंडा के परिवार वालों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है।कहा कि साक्ष्य को छिपाने के लिए कार को तालाब में धकेल कर गिरा दिया गया। बताया गया कि मुंडा गांव के अन्य चार पांच लोगों के साथ कार से चुरगुईलागिया में आयोजित शादी पार्टी से रात्रि के करीब 10:00 गांव लौटे थे।गांव लौटने के बाद एक व्यक्ति को उनके घर छोड़ा। इसके ड्राप करने के बाद चालक के साथ अपने घर की ओर कार से लौट रहे थे। तभी यह घटना घटी।

इधर घटना की सूचना मिलने के बाद मुफस्सिल थाना पुलिस रविवार अहले सुबह करीब तीन बजे घटनास्थल पर पहुंची। तालाब से कार निकाली गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज और पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।