देवघर:घर से कुछ ही दूरी पर युवक औऱ महिला का शव बरामद,प्रेम प्रसंग में जहर खाकर आत्महत्या की आशंका,पुलिस जांच कर रही है

देवघर।झारखण्ड के देवघर जिले के जसीडीह थाना क्षेत्र के जाखा जमुआ गांव से थोड़ी दूर पर सुनसान स्थान पर शुक्रवार को दो शव मिले। इनमें एक युवक और एक महिला का शव है।दोनों का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुँची जसीडीह थाना की पुलिस ने पहुंच कर मामले की जांच की।बताया गया कि शव के पास ही जहर की एक खाली शीशी मिली। इससे प्रथमदृष्टया यह जान पड़ता है कि दोनों ने आत्महत्या की है। युवक की पहचान हो गई। जबकि महिला की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। आखिर काैन सी वजह रही जिसके चलते दोनों ने बिषपान किया?

मिली जानकारी के अनुसार,जसीडीह थाना क्षेत्र के जाखा जमुआ गांव निवासी 32 वर्षीय युवक ने एक 30 वर्षीय महिला संग शुक्रवार को जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मृतक रमेश दास इसी गांव का रहने वाला है। जबकि महिला की पहचान नहीं हो पाई है। दोनों का शव गांव से करीब आधा किलोमीटर की दूरी पर सुनसान बहियार में मिला है। गांव के युवक पशु चराने गए थे इस दौरान दोनों का शव दिखा। उसके बाद ग्रामीणों को सूचना दी गई। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन की।

इधर शव के पास से जहर की सीसी बरामद हुई है। इससे लगता है कि दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने ऐसा क्या क्यों किया इस बारे में छानबीन की जा रही है। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है महिला का रमेश से क्या संबंध था। वह यहां कब और क्यों आई । ऐसा क्या हुआ कि दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या कर लिया । पुलिस इस सिलसिले में रमेश के परिजनों व ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है। मामले की छानबीन की जा रही है।