हजारीबाग:तालाब के पास मिला एक ग्रामीण का शव,मछली की रखवाली करता था ग्रामीण,मौके से रस्सी बरामद,परिवार ने जताई हत्या की आशंका

हजारीबाग।झारखण्ड के हजारीबाग जिले के चौपारण प्रखंड के ग्राम पंचायत दैहर के पाकी तालाब के पास एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया है। मरने वाले की पहचान 40 वर्षीय कैलु प्रजापति पिता स्व.सेवा प्रजापति के रूप में की गई है। मरने वाले के गले पर रस्सी के निशान मिले हैं। जीभ बाहर निकली थी। परिवार ने हत्या की आशंका जाहिर की है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची चौपारण पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेज दिया। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। रविवार देर रात हत्या की घटना को अंजाम देने की आशंका जताई जा रही है।वहीं दैहर के प्रयाग टोला निवासी मृतक की पत्नी बिन्दु देवी ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।

बताया गया किन कैलु तालाब में होने वाले मछली पालन की रखवाली के लिए मचान बनाकर रह रहा था। हर दिन की तरह ही वह रविवार को भी घर से रखवाली के लिए तालाब के पास पहुंचा। कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि इसी दौरान कुछ दोस्त मचान के पास पहुंच गए। रात में खाने पीने का कार्यक्रम चला। पार्टी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया होगा। इसमें इस घटना को अंजाम दिया गया। मृतक अपने पीछे दो बेटी सोनम कुमारी, स्वाति कुमारी एवं एक बेटा पवन कुमार को रोते-बिलखते छोड़ गया। पुलिस परिवार की शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस ने मौके से एक रस्सी भी जब्त की है।