साहेबगंज:ईट भट्ठे से माँ के साथ दो बेटों का शव बरामद,तीनों के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई,पुलिस छानबीन में जुटी

साहिबगंज।झारखण्ड के साहेबगंज जिले में एक ईट भट्ठे से एक ही परिवार के तीन लोगों का शव बरामद हुआ है।यह घटना जिले के जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र का है, जहां बुधवार को ईंट भट्ठा से एक ही परिवार के तीन लोगों का शव बरामद हुआ है।शव मदनशाही निवासी कदरूद्दीन उर्फ झगरू की पत्नी शकीला खातून और उसके दो बेटों गुलशेख और अली शेख का बताया जा रहा है। घटना के बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए साहिबगंज-राजमहल मुख्य मार्ग को जाम कर दिया है।सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को समझाने के प्रयास में जुटी है।

क्या है मामला:

जानकारी के मुताबिक झगरू के परिवार के सदस्य गांव में ही ईंट का भट्ठा लगाते थे। मंगलवार (19 अप्रैल) देर रात सभी घर में एक साथ सोए हुए थे।तभी बारिश शुरू होने पर ईंट को ढंकने के लिए तीनों भट्ठे के पास गए। लेकिन वहां से वापस नहीं लौटे. सुबह में जब लोगों को उनकी मौत की जानकारी मिली।परिजनों के द्वारा तीनों शव को भट्ठे से घर तक लाया गया। मृतक लोगों के परिजन गला घोंटकर तीनों की हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

इधर प्रदर्शनकारियों ने आरोपियों की गिरफ्तारी और तत्काल कार्रवाई की मांग करते हुए साहिबगंज-राजमहल एनएच-80 को मदनशाही के पास जाम कर दिया है।

मृतक के छोटे भाई मुनशेर अंसारी ने बताया कि उनकी मां शकीला खातून (52) और दोनों भाई गुलशेर अंसारी(25) व अली शेर अंसारी(28) की मौत हुई है। रात करीब एक बजे बारिश होने पर घर से कुछ दूर स्थित ईंट भट्ठे को देखने गए थे। मंगलवार को दिन में ही ईंट भट्ठे में आग लगाई थी। बारिश से ईंट भट्ठे की आग न बुझ जाए, इसलिए तीनों वहां गए थे।काफी देर तक जब तीनों घर नहीं लौटे तो मुनशेर पता करने सुबह करीब चार बजे भट्ठे पर पहुंचा। वहां मां व दोनों भाई के शव एक के ऊपर एक पड़े थे। यह देख मुनेश्वर घबरा गया। उसके बाद उसने चिल्लाते हुए ग्रामीणों को घटना की सूचना दी। ग्रामीणों का दावा है कि तीनों के साथ मारपीट व गला दबाकर हत्या की गई है।