सिंदरी हमले में घायल भौरा ओपी प्रभारी हिमांशु कुमार की स्थिति बिगड़ी

धनबाद। झारखण्ड के धनबाद जिले के भौरा ओपी प्रभारी हिमांशु कुमार की स्थिति और बिगड़ गई है। डॉक्टरों ने उन्हें बड़े शहर ले जाने को कहा है।धनबाद पुलिस ने इस संबंध में परिजनों को सूचना दी है। हिमांशु कुमार के माता-पिता राँची में रहते हैं वे धनबाद पहुँच गए हैं।इसके बाद ही उन्हें शिफ्ट किया जा रहा है।हिमांशु कुमार मूलत: बिहार के औरंगाबाद के रहने वाले हैं।

ज्ञात हो कि सिंदरी में गुरुवार (25 अगस्त) को लक्की सिंह के खिलाफ ग्रामीणों के प्रदर्शन के दौरान भौरा ओपी प्रभारी हिमांशु कुमार, पाथरडीह प्रभारी अभय कुमार और अलकडीहा प्रभारी को चोट आई है। हिमांशु कुमार को ज्यादा चोट आई है। उन्हें सिर में गंभीर चोट लगी है।उन्हें असर्फी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनका सिटी स्कैन हुआ है।

बताया गया कि एसएसपी संजीव कुमार सहित वरीय पुलिस पदाधिकारी हिमांशु को देखने पहुंचे। एसएसपी संजीव कुमार ने कहा कि हिमांशु को गंभीर चोट लगी है बाकी को हल्की चोट है।

बताया जाता है कि कथित यूनियन नेता लक्की सिंह का एक दूसरे नेता संतोष चौधरी के साथ दो-तीन दिनों से हिंसक विवाद चल रहा है। इसी कड़ी में 25 अगस्त को बलियापुर के ग्रामीणों ने लक्की सिंह के खिलाफ सिंदरी में प्रदर्शन किया और लक्की के घर-ऑफिस पर हमला किया। इस बीच सिंदरी को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है।