सिमडेगा:अनियंत्रित होकर बाइक नाला में गिरा ,दो युवक की मौत…

सिमडेगया।झारखण्ड में सिमडेगा जिले के जलडेगा थाना क्षेत्र में बाइक दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गयी है।ये हादसा ओड़गा ओपी अंतर्गत तेलंगा नाला के समीप सोमवार देर रात हुआ। जानकारी के मुताबिक दोनों युवक बाइक में सवार होकर कहीं जा रहे थे। इसी क्रम में उनकी बाइक अनियंत्रित होकर तेलंगा नाला में गिर गयी। इसमें बाइक सवार एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी जबकि दूसरे की मौत इलाज के दौरान हो गयी।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची बाइक को अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायल को अस्पताल पहुंचाया जबकि मृत युवक को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। लेकिन घायक युवक की मौत इलाज के दरम्यान हो गयी। घायक युवक की मौत के बाद पुलिस ने उसे भी पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृत युवकों में से एक की पहचान रामजोल निवासी महेश प्रसाद के रूप में की गई है।

दो दिन पूर्व ही बाइक हादसे में एक व्यक्ति की हुई थी मौत

गौरतलब है कि दो दिन पूर्व ही आलोक किड़ो नामक व्यक्ति की सड़कक हादसे में मौत हो गयी थी।वह अपने घर रेंगारी के तरफ बाइक से जा रहा था इस दौरान उसकी बाइक असंतुलित होकर गिर गयी। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत इलाज के दौरान हो गयी थी। जानकारी के मुताबिक उनके सर और सीने में गंभीर चोट आई थी।