साहिबगंज:ड्यूटी से घर लौट रहे जैप 9 के जवान की गोली मारकर हत्या

साहिबगंज।झारखण्ड के साहेबगंज जिला में जैप 9 के जवान गुड्डू ओझा को देर रात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।बताया जाता है कि घटना के बाद आनन-फानन में परिजन उन्हें अस्पताल लेकर गए।लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।अस्पपताल में डॉक्टर ने गुड्डू ओझा को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल में तोड़फोड़ की।जैप के जवान नगर थाना क्षेत्र के पुरानी साहिबगंज इलाके का रहने वाले थे।घटना के बाद अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कार्रवाई कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक जवान गुड्डू ओझा ड्यूटी खत्म होने के बाद अपने घर जा रहे थे। पूर्वी फाटक के समीप रंगोली रेस्टोरेंट के पास जब वे पहुंचे तो पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनको गोली मार दी।इधर घटना की सूचना मिलते ही उपायुक्त रामनिवास यादव सदर अस्पताल पहुंचे और मामले को संज्ञान में लिया। वहीं पुलिस प्रशासन अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए रेस हो चुकी है।घटना देर रात के करीब 11:45 की बताई जा रही हैम

घटना कैसे घटी है और इस हत्या के पीछे क्या वजह है, इस बारे में अपराधी की गिरफ्तारी के बाद ही कुछ पता चल पाएगा।फिलहाल पुलिस पुरानी साहिबगंज के ही रहने वाले एक युवक को गिरफ्तार करने के लिए पुरानी साहिबगंज के चारो तरफ घेराबंदी कर चुकी है।साहिबगंज पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।