सनसनीखेज वारदात:इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती,अपने दोस्त से मिलने पहुँची तो हुआ नाबालिग के साथ पुलिस गेस्ट हाउस में दुष्कर्म,पीड़िता ने सीडब्ल्यूसी के समक्ष दो आरोपी पर दुष्कर्म का आरोप लगाई थी!

–लोअर बाजार थाना में दर्ज हुआ था अपहरण का मामला

-डालटनगंज से बरामद की गई थी नाबालिग

राँची।झारखण्ड की राजधानी राँची में पुलिस गेस्ट हाउस में एक पुलिस वाले कि ही नाबालिग बेटी को बुलाकर दुष्कर्म किया गया। नाबालिग के अनुसार उसके साथ जिस वयक्ति ने पहले दुष्कर्म किया वह खुद को पुलिस वाला बता रहा था।लोअर बाज़ार थाना क्षेत्र में एक 9वी कक्षा के नाबालिग के अपहरण का मामला 13 अगस्त को दर्ज हुआ था। पुलिस ने नाबालिग को बरामद कर लिया था। लेकिन जब नाबालिग को पुलिस ने बरामद करने के बाद सीडब्ल्यूसी के समक्ष प्रस्तुत किया तो उसके बयान को सुन सभी दंग रह गए।

अपने दोस्त से मिलने गई थी नाबालिग,लेकिन गेस्ट हाउस में बुलाकर रात भर हुआ उसके साथ दुष्कर्म

नाबालिग ने सीडब्ल्यूसी सामने जो बयान दी है कि 12 अगस्त की देर शाम वह अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से बने दोस्त विपुल से मिलने पुलिस लाइन के नजदीक गेस्ट हाउस गई थी।उसी समय बिपुल ने अपने के साथी शर्मा जी को भी गेस्ट हाउस बुला लिया। शर्मा जी ने उसे बताया कि वह पुलिस के पीसीआर में काम करते है। यह कहने के बाद शर्मा जी का उसके साथ गलत कार्य शुरू हो गया।

दोस्त को भेज दिया पैसे देकर खाना लाने और करने लगा कपड़ा खोल दुष्कर्म

नाबालिग ने बताया कि शर्मा जी ने बिपुल को 500 रुपय देकर खाना लाने के लिए भेज दिया। फिर उसने उसका पूरा कपड़ा उतार दिया। फिर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद शर्मा जी वहा से चले गए। शर्मा जी के जाने के बाद बिपुल आया और रात भर उसने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया।फिर प्राइवेट टैक्सी कर उसने नाबालिग को डालटनगंज भेज दिया।

डालटनगंज से पुलिस ने किया था नाबालिग को बरामद

नाबालिग डालटनगंज में अपने दोस्त करन के यहा थी। 14 अगस्त को पुलिस वहां पहुची और उसे लेकर थाना आई। इस मामले में लोअर बाजार थाना की पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार जिस नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है उसके पिता पुलिसकर्मी हैं।

इस सम्बन्ध में लोअर बाजार थाना प्रभारी से पूछने पर बताया की दो आरोपी गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया गया।आगे अनुसंधान जारी है।इसके आगे कुछ नहीं बताये बोले जांच की जा रही है।जब दुष्कर्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी बताने से इंकार कर दिए।बोले जांच जारी है।