Lockdown Breaking: लॉकडाउन में लॉक हुआ ब्राउन सुगर का सफ्लायर मुख्य सरगना सद्दाम

राँची। ब्राउन सुगर सफ्लाय करने वाला मुख्य सरगना को नामकुम थाना पुलिस ने सरायकेला के आदित्यपुर से गिरफ्तार किया। नामकुम थाना पुलिस ने गिरफ्तार लाये आरोपी से पूछताछ की जा रही है। बता दें इससे पहले 7 अप्रैल को दो को ब्राउन सुगर के साथ नामकुम थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मुख्य सरगना की तलाश जारी था। नामकुम थाना प्रभारी प्रवीण कुमार को सूचना मिली थी ब्राउनसुगर का सफ्लायर मुख्य सरगना आदित्यपुर में है।इसके बाद नामकुम थाना पुलिस और आदित्यपुर थाना पुलिस ने मुख्य सरगना सदाम हुसैन पिता कुर्बान अली को गिरफ्तार किया।

नामकुम थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताये की 7 अप्रैल को हेलमेट में छुपाकर ला रहे दो युवकों को नामकुम के रामपुर के पास स्कूटी के साथ सैकड़ों पुड़िया ब्राउन सुगर के साथ जाहिद और शाबिर अली को गिरफ्तार किया गया था।दोनो डोरंडा का रहने वाला था। दोनो से पूछताछ में कबूल किया था ब्राउन सुगर का सफ्लाय का मुख्य सरगना सदाम है जो आदित्यपुर में रहता है। पुलिस सदाम हुसैन की तलाश में थी।इसी बीच पुलिस को आदित्यपुर भी भेजा गया था लेकिन सदाम फरार हो गया था।

मंगलवार को सूचना मिली कि सदाम जमशेदपुर के आदित्यपुर में देखा गया है। और ब्रायन सुगर भी इधर उधर बेच रहा है। सूचना पर ही थाना के एएसआई धर्मेंद्र कुमार को टीम के साथ भेजा गया।जिसे आदित्यपुर थाना पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तारी समय पुलिस को चकमा देकर भागने की कोशिश किया लेकिन पुलिस ने खदेड़कर गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ की जा रही है कि वह कहां कहाँ राँची में ब्राउन सुगर सफ्लाय किया करता था।