Breaking:राँची के रातू थाना प्रभारी को एसएसपी ने किया लाईन हाजिर,गाली-गलौज का ऑडियो वायरल मामले में की गई कार्रवाई

राँची।जिले के रातू थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर राजीव रंजन लाल का गाली- गलौज करते ऑडियो वायरल हुआ था। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने थाना प्रभारी राजीव रंजन लाल का वायरल ऑडियो क्लिप की जांच डीएसपी मुख्यालय-2 राँची से कराई।जांच में आए तथ्यों के आधार पर इंस्पेक्टर राजीव रंजन लाल लाइन हाजिर कर दिया गया।

क्या था मामला:
भैया बोलने पर रातू थाना प्रभारी भड़क गए थे।थाना प्रभारी राजीव रंजन लाल का गाली- गलौज करते ऑडियो वायरल हुआ था। इसमें वो एक ओम नाम के व्यक्ति को गाली-गलौज कर रहे थे.इस मामले को लेकर पीड़ित व्यक्ति द्वारा एसएसपी से शिकायत की गई थी। रातू के रहने वाले ओम शंकर गुप्ता ने एसएसपी को दिए आवेदन में कहा था कि शनिवार को दिन के 12:30 बजे रातू थाना के सरकारी फोन नंबर से मेरे फोन नंबर पर फोन आया. वहां से बोला जाता है कि ओम बोल रहे हो, जो तुम रामेश्वर उरांव के घर पर बालू गिराए हो, उसमें मिट्टी का अंश है।

ओम शंकर गुप्ता ने दिए आवेदन में कहा कि मैंने बोला कि, भैया जब मैं बालू गिरा रहा था, तो उनकी पत्नी सामने थी, तो वह बोलते हैं, हम तेरा भैया है रे भो*ला. उसके बाद और गंदी-गंदी गाली दी, जो मैं अपने पत्र के माध्यम से नहीं बता सकता हूं. मेरे पास कॉल रिकॉर्डिंग मौजूद है. ओम शंकर गुप्ता ने एसएसपी से आग्रह करते हुए कहा था कि मामले की जांच के बाद उचित कार्रवाई करने की कृपा करें।