Ranchi:नामकुम थाना पुलिस ने बुधवार को अलग-अलग जगहों से तीन युवकों का बरामद किया,हत्या की आशंका,पुलिस जांच में जुटी है..

राँची।राजधानी राँची के नामकुम थाना क्षेत्र से बुधवार को पुलिस ने तीन शव बरामद किया है।तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुटी है।

लापता युवक का शव जंगल से बरामद,हत्या कर शव जंगल में फेकने की आशंका…

नामकुम पुलिस ने थाना क्षेत्र अंतर्गत ककड़ा जंगल से युवक का शव बरामद किया है। युवक की पहचान दशमफॉल थाना क्षेत्र अंतर्गत हुसीरहातु केंदलाडीह निवासी सुरेश हजाम (23) पिता महेंद्र हजाम के तौर पर हुई है।बुधवार की शाम जंगल में शव होने की सूचना पुलिस को मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों के अनुसार सुरेश एक सप्ताह पूर्व से लापता था जिसका शनहा परिजनों ने दशमफॉल थाना में दर्ज कराया था। शव तीन चार दिन पहले का होने की वजह से सड़ गया है एवं बदबू आ रहा था।परिजनों ने प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका जताई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर स्पष्ट हो पाएगा।

कवाली जंगल से भी एक व्यक्ति का शव बरामद

नामकुम थाना क्षेत्र अंतर्गत सिदरौल पंचायत के कवाली जंगल से पुलिस ने एक व्यक्ति का शव बरामद किया है।मृतक की उम्र 45 वर्ष के करीब बताईं जा रही है।बुधवार की सुबह जंगल में शव होने की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शिनाख्त कराने का प्रयास किया परंतु स्थानीय लोगों ने पहचानने से इंकार कर दिया।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है।खबर लिखे जाने तक पहचान नहीं हो पाया था।

रेलवे लाइन के किनारे नाला से युवक का शव बरामद

नामकुम थाना क्षेत्र अंतर्गत केतारी बगान रेलवे फाटक से मुंड़ा गढ़ा जाने वाले रास्ते में रेलवे लाइन के समीप नाला से युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है। मृतक सूरज कुमार सिंह (23),ढुमसाटोली चुटिया का रहने वाला था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूरज प्राइवेट संस्था में कार्यरत था।वह अक्सर नशा करता था। आशंका जताई जा रही है कि शराब के नशे में जाने के क्रम में वह नाले में गिर गया।जिससे उसकी मृत्यु हो गई।सूचना पाकर परिजन थाना पहुंचे।हालांकि पुलिस अन्य विंदुओं पर भी जांच कर रही है।