पलामू:भीषण सड़क दुघर्टना में दो सगे भाइयों की मौत, एक को घसीटते हुए आधा किलोमीटर ले गया ट्रक,रोड जाम

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले में मेदिनीनगर प्रखंड के रजवाडीह पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास भीषण सड़क दुर्घटना हुई है,जहां एक अज्ञात ट्रक ने दो मोटरसाइकिल सवार को अपनी चपेट में ले लिया। एक का शव रजवाडीह में पड़ा हुआ मिला, जबकि भीड़ में शामिल लोगों ने बताया कि ट्रक दूसरे शव को घसीटते हुए जमुने ले गई है।घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। हालांकि, सूचना मिलने के बाद लेस्लीगंज पुलिस ने पांकी रोड के जगतपुरवा मोड़ के पास से ट्रक को जब्त कर लिया है।वहीं, चालक व सह ट्रक मालिक को हिरासत में ले लिया गया है। इधर, इस हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, 52 वर्षीय संजू गिरी और 58 वर्षीय विजय गिरी दोनों सगे भाई थे। कचहरी में टाईप का काम करते थे और पलामू के तरहसी थाना क्षेत्र के धनगाई गांव के रहने वाले थे। घटना सुबह 9:45 की बतायी जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे का बाइक ट्रक में फंस गया।जिसके बाद ट्रक बाइक के साथ बाइक सवार को भी करीब 500 मीटर तक घसीटते हुए ले गया।ग्रामीणों ने बताया कि ट्रक को पकड़ने के लिए पिकअप वाहन से राजा गुप्ता पीछा कर रहे थे, उन्हें भी ट्रक ने धक्का मारा, लेकिन वह बाल-बाल बच गये।उन्होंने बताया कि ट्रक पर सीमेंट लदा हुआ है, जबकि चालक नशे में है।

हादसे के बाद आक्रोशित लोग चेक पोस्ट लगाने, एक करोड़ मुआवजा और एक परिवार को सरकारी नौकरी देने की मांग कर रहे हैं।पिछले ढाई घंटा से सड़क जाम है।जिसके कारण आवागमन पूरी तरह से प्रभावित हो गया है।पांकी विधायक डॉ शशिभूषण मेहता व पूर्व विधायक देवेंद्र कुमार सिंह उर्फ बिट्टू सिंह, सदर सीओ अमरदीप कुमार गलहोत्रा, शहर थाना प्रभारी अभय कुमार सिन्हा, सदर थाना प्रभारी गौतम कुमा, टीओपी प्रभारी सुधीर कुमार जाम स्थल पर पहुंचे हुए हैं।