Ranchi:लव जिहाद को लेकर हिंदू संगठनों और महिलाओं ने किया प्रदर्शन,ग्रामीण इलाके की सैकड़ों महिलाओं ने देखी केरल स्टोरी फ़िल्म……

….

राँची।दिल्ली में साक्षी की बेरहमी से हत्या और मुंबई मॉडल लव जिहाद मामले को लेकर हिंदूवादी नेता भैरव सिंह के नेतृत्व में प्लाजा सिनेमा के सामने हिंदू संगठनों ने प्रदर्शन किया।गुरुवार को इन दोनों मामले को लेकर आरोपी को फांसी देने की मांग को लेकर हिंदू संगठनों और महिलाओं ने हाथ में बैनर पोस्टर लेकर प्रदर्शन किया है।आपको बता दे कि मुंबई में रहने वाली बिहार के भागलपुर की एक मॉडल ने राँची स्थित यश मॉडलिंग के संचालक तनवीर अख्तर खान पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। वही दूसरी ओर दिल्ली की शाहबाद डेयरी इलाके की रहने वाली 16 वर्षीय साक्षी की साहिल नाम के युवक ने बेरहमी से हत्या कर दी थी।

सुदूर ग्रामीण क्षेत्र की महिलाओं को केरला स्टोरी फ़िल्म दिखाया गया

हिंदूवादी नेता भैरव सिंह के द्वारा सुदूर ग्रामीण क्षेत्र की महिलाओं को केरला फाइल्स दिखाया गया यह तीसरी बार हुआ है जब भैरव सिंह ने प्लाजा हॉल को बुक करके केरल स्टोरी फ़िल्म महिलाओं को दिखाया है। ग्रामीण क्षेत्रों की महिलाओं का स्वागत पुष्प वर्षा करके किया गया साथ में दिल्ली की साक्षी हत्याकांड पर भैरव सिंह ने कहा की योजनाबद्ध तरीके से आतंकवादी विचारधारा से प्रेरित होकर एक विशेष धर्म के युवक हिंदू नाम रख कर हिंदू लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाते हैं और उनका जीवन बर्बाद कर देते हैं, और अगर लड़कियों ने मना कर देती हैं तो घर में घुसकर दुमका के अंकिता की तरह पेट्रोल डालकर जला देते हैं या फिर दिल्ली की साक्षी की तरह सरेआम रोड में चाकू मारकर उनकी हत्या कर देते हैं या फिर उनकी लाश सूटकेस मिलती है या फिर टुकड़े-टुकड़े करके फ्रीज में रख देता है।

सैकड़ों की संख्या में प्लाजा सिनेमा हॉल के बाहर बैनर और पोस्टर के साथ प्रदर्शन किया गया। महिलाओं के आंखों में गुस्सा साफ झलक रहा था। महिलाओं ने कहा कि भैरव सिंह जैसे युवक इतना जागरूक करने के बाद भी हमारी लड़कियां लव जिहाद में फंस जाती है यह समाज की विफलता है और हम सभी समाज को जागरूक करेंगे और यह फिल्म दिखाया जा रहा है।ताकि लोग जागरुक हो यह फिल्म नहीं वास्तविकता है।