Ranchi:डीएसपी टीम लेकर ई-रिक्सा से पहुँचे ब्राउन शुगर तस्कर के अड्डे पर,धरा गया तस्कर देवर-भौजाई,ब्राउन शुगर और गांजा के साथ अन्य समान बरामद….

राँची।राजधानी राँची के कोतवाली डीएसपी ने फिल्मी अंदाज में ब्राउन शुगर तस्कर को ब्राउन शुगर और गाँजा के साथ दबोचा है।राँची पुलिस ने ब्राउन शुगर और गांजे की खरीद फरोख्त में शामिल तस्कर पवन कुमार और उसकी भौजाई धरा गया है।राँची के सिटी एसपी राज कुमार मेहता को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लोग ब्राउन शुगर की खरीद-बिक्री के लिए सुखदेवनगर के विद्यानगर में जमा हुये है। इसके बाद उनके निर्देश पर कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोय ने सुखदेवनगर थाना प्रभारी मनोज कुमार के साथ फिल्मी अंदाज में अभियान शुरू की।डीएसपी और थाना प्रभारी एक टोटो रिक्शा छापेमारी करने उस जगह पहुँची।पुलिस के पहुँचते ही ब्राउन शुगर तस्कर को ये एहसास भी नहीं हुआ कि उसके पास सिंघम डीएसपी पहुँच चुके हैं।डीएसपी ने वहां फिल्मी अंदाज में ही 27 साल के पवन को रंगेहाथ ब्राउन शुगर की खरीद-बिक्री करते हुये गिरफ्तार कर लिया। वह राँची के अरगोड़ा में रहता है। वह मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर का रहनेवाला है। वहीं उसके पास से 21 हजार 900 रुपये कैश, मोबाइल और एक रॉयल इन्फील्ड बाइक(JH01FG9700) भी जब्त की गई है। उसकी निशानदेही पर अरगोड़ा में उसकी भाभी के घर से पुलिस को छापेमारी के दौरान 31 पुड़िया गांजा, एक प्लसर बाइक(JH01CE9048) और एक कीपैड मोबाइल मिला है। पुलिस अवैध रूप से गांजे की खरीद-बिक्री में शामिल भाभी कोमल को भी गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस इस कांड में फरार पवन के भाई बबलू यादव, कृष्णा यादव, कन्हैया कुमार और अन्य की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है।

 

इधर गिरफ्तारी के बाद राँची पुलिस ने पवन की हेकड़ी निकाल दी।हथकड़ी लगा कर आरोपी पवन कुमार को बीच शहर में घुमाया गया और फिर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया वही इसी मामले में आरोपी के भाभी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।