Ranchi:दो युवक घर के दरबाजा में लात मार रहा था,मना किया तो पुलिस इंस्पेक्टर के बेटे को चाकू मारकर किया घायल,एक आरोपी गिरफ्तार

राँची।राजधानी राँची के बरियातू थाना क्षेत्र के बिड़ला हनुमान मंदिर के पास स्थित एक पुलिस इंस्पेक्टर के घर के दरवाजे में शनिवार की देर रात लात मार रहे 2 युवकाें का इंस्पेक्टर पुत्र ने विराेध किया ताे चाकू मारकर घायल कर दिया।घायल इंस्पेक्टर पुत्र का नाम प्रत्युष रंजन है। इंस्पेक्टर पूत्र काे चाकू मारकर घायल करने के बाद एक युवक काे स्थानीय लाेगाें की मदद से पकड़ लिया गया।जिसके बाद उसे पुलिस काे साैंप दिया। पकड़े गए युवक का नाम अफराेज अंसारी है और वह बरियातू जाेड़ा तालाब के पास का रहने वाला है।

इस सम्बंध में बरियातू थाना प्रभारी ने बताया कि 1994 बैच के इंस्पेक्टर राजीव रंजन के बेटे का 2 युवकाें के साथ विवाद हाे गया था। इसके बाद एक युवक ने चाकू निकालकर इंस्पेक्टर के बेटे प्रत्युष रंजन पर चला दिया जिसमें वह घायल हाे गया। प्रत्युष के हाथ में चाकू लगा है। प्रत्युष काे इलाज के लिए तुरंत रिम्स ले जाया गया। वहीं मारपीट की घटना के बाद माैके से भागने वाले युवक का नाम गाेलू है जिसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। पकड़े गए आरोपी युवक का काेराेना जांच रिपाेर्ट मिलने के बाद साेमवार काे जेल भेज दिया जाएगा।