Ranchi:बीआईटी चौक से ओरमांझी के बीच तीन बाइक सवार की मौत,एक घायल

राँची।जिले के मेसरा से ओरमांझी के बीच में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गयी। इससे इलाके में शोक की लहर है।बताया जाता है कि पहली घटना में पति की मौत हो गयी है,जबकि पत्नी का पैर टूट गया है।उसका इलाज चल रहा है।दूसरी घटना में एक की मौके पर ही मौत हो गयी थी, जबकि दूसरे की इलाज के दौरान मौत हो गयी। इस तरह इलाके में सड़क हादसे में तीन लोगों ने अपनी जान गंवा दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार,पहली घटना शुक्रवार देर रात की है। मेसरा पंचायत स्थित नयाटोला गांव निवासी महादेव महतो (55) की मौत राँची-हजारीबाग सड़क पर ओरमांझी थाना क्षेत्र के शांतिवन रेस्टोरेंट के समीप हो गयी।सड़क किनारे खड़े टैंकर में वाहन ने पीछे से ठोकर मार दी। इससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गयी।इसमें उसकी पत्नी राजो देवी का दाहिना पैर टूट गया है। पुलिस ने उसे इलाज के लिए मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया। मृतक बीआईटी मेसरा कॉलेज में काम करता था।बताया जाता है कि दोनों पति-पत्नी ओरमांझी के बारीडीह में एक शादी समारोह से वापस अपने घर मोटरसाइकिल से लौट रहे थे।पुलिस ने मोटरसाइकिल जब्त कर ली है।

इधर दूसरी घटना आज शनिवार करीब दस बजे की है। बीआईटी चौक पर चुटू निवासी वारिस अंसारी (62) की मौत सड़क दुर्घटना में घटना स्थल पर ही हो गयी, जबकि ओयना निवासी महताब अंसारी (30) की मौत रिम्स में इलाज के क्रम में हो गयी। जानकारी के अनुसार शनिवार को स्थानीय हाट से अपने माथे पर टोकरी लेकर प्रमिला देवी (30) राँची-हजारीबाग सड़क पार कर लरही थी।इसी क्रम में बुलेट (जेएच 01 डी 1089) सवार ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। भय से भागने के क्रम में बुलेट चालक ने हजारीबाग से राँची आ रही नसीब नामक यात्री बस (जेएच 02 बीएफ1458) को सीधे ठोकर मार दी।इसके कारण बुलेट बस के नीचे घुस गयी।स्थानीय लोग दोनों को इलाज के लिए रिम्स ले गए, जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे व्यक्ति ने इलाज के क्रम में दम तोड़ दिया।