Ranchi:सेक्स रैकेट का भंडाफोड़,तीन महिला एक पुरुष गिरफ्तार,अरगोड़ा थाना क्षेत्र का मामला है।

राँची।राजधानी राँची में फिर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ।और उसी इलाके में हुआ जहां कुछ दिनों पहले हुई थी।मामले में पुलिस ने चार लोगों को पकड़ा।जिसमें तीन महिला व एक पुरुष शामिल है। सभी आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए।सभी ने देह व्‍यापार के अपराध को स्वीकार कर लिया है। अपार्टमेंट के कमरे से पुलिस ने कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है।

मामला अरगोड़ा थाना क्षेत्र का है

बता दें कि कुछ दिन पहले भी इसी इलाके से सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ था। जिसके बाद क्षेत्र में कुछ जगहों को चिन्हित कर नजर रखी जा रही थी। सोमवार को पुलिस को सूचना मिली कि अशोक पूरम क्षेत्र के एक अपार्टमेंट में सेक्स रैकेट चल रहा है। जिसके बाद 2 महिला पदाधिकारियों के साथ पुलिस अवर निरीक्षक गौतम राणा, अशोकनगर टीओपी के प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने छापामारी कर अपार्टमेंट के अंदर से 3 महिला एवं एक पुरुष को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा। तलाशी के दौरान कमरे से शराब की बोतल, कंडोम, सिगरेट समेत कई आपत्तिजनक सामान पुलिस ने बरामद किया है। अरगोड़ा थाना में सभी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।आगे की करवाई जारी है।

बता दें कि राँची में 15 दिनों के भीतर दूसरी बार सैक्स रैकेट का खुलासा किया गया है।इसके पहले भी इसी थाना क्षेत्र के एक अपार्टमेंट में सेक्स रैकेट से जुड़े तीन महिलाओं सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया गया था।बताया जाता है कि सेक्स रैकेट का संचालन व्हाट्स एप ग्रुप के जरिेए किया जाता है. कई रसूखदार लोगों के तार भी इस धंधे से जुड़े होने के संकेत हैं।