Ranchi:एसएसपी के निर्देश पर त्वरित कार्रवाई,कुख्यात अपराधी धर्मेंद्र यादव समेत तीन गिरफ्तार,पिस्टल व गोली बरामद,मिठाई दुकान में फायरिंग का मामला..

राँची।राजधानी राँची में कोतवाली थाना क्षेत्र के हरमू रोड में गौशाला चौक के पास शंकर स्वीट्स के मालिक पर ताबड़तोड़ फायरिंग मामले में एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा के निर्देश पर पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए अपराधी धमेंद्र कुमार यादव, भोलू यादव और मो. शाहिद को गिरफ्तार किया है।अपराधी के पास से लोडेड हथियार और लुटा हुआ सीसीटीवी का डीबीआर बॉक्स जप्त किया है।पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी धर्मेंद्र का पुराना आपराधिक इतिहास है। वहीं अन्य अपराधी भी पूर्व में जेल जा चुके है।

क्या है मामला:
पुलिस के अनुसार मास्टरमाइंड धर्मेंद्र यादव शंकर स्वीट्स से 2000 रुपये का मिठाई लिया और दुकानदार द्वारा पैसा मांगने पर मारपीट करते हुए धमकी देकर चला गया। फिर गुरुवार देर रात गिरफ्तार अपराधी द्वारा दोस्तों के साथ मिलकर दुकान बंद करते समय मालिक विशाल पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। जिसमें विशाल बाल-बाल बच गया और गोली शटर में लगी। इसके बाद दूसरे दिन सुबह फिर अपराधी द्वारा फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया और दुकान मालिक से मारपीट करते हुए सीसीटीवी का डीबीआर बॉक्स और पैसा लूट लिया गया। इसके बाद मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को मिली।वहीं इस घटना की जानकारी वरीय पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र कुमार झा को मिली।उन्होंने कोतवाली थाना पुलिस को त्वरित कार्रवाई का निर्देश दिए।कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए छापेमारी कर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है।