Ranchi:सुधा डेयरी के लापता कर्मचारी का नहीं मिला कोई सुराग,डेयरी का पानी के स्टोरेज वाले तालाब से पानी निकाला जा रहा है,तालाब में डूबने की आशंका जताया !

राँची।झारखण्ड की राजधानी राँची के धुर्वा थाना क्षेत्र में स्थित सुधा डेयरी के इंजीनियरिंग सेल के इंचार्ज और टेक्निकल हेड सुजीत कुमार लापता हो गए हैं।बताया जाता है कि बुधवार को सुबह करीब 9.30 बजे घर से ड्यूटी के लिए निकले थे।वहीं 9.40 में सीसीटीवी कैमरा में कैद है कि यह प्लांट के अंदर आ गए थे। लेकिन उसके बाद से इनका पता नहीं चल रहा था। प्लांट के कैमरा में वे डेयरी का पानी के स्टोरेज वाले तालाब के तरफ जाते हुए दिखे हैं।बताया गया कि बुधवार देर शाम तक इनकी खोजबीन की जाती रही। लेकिन कहीं पता नहीं चलने पर धुर्वा पुलिस को सूचना दिया गया।सूचना के बाद गुरुवार की सुबह धुर्वा थाना प्रभारी सह प्रवीण कुमार सदलबल और एनडीआरएफ की टीम और डॉग स्क्वायड के साथ सुबह से ही मामले की छानबीन कर रहे है।

तलाब को सुखाया जा रहा है

बताया जा रहा है कि तालाब में डूबने की आशंका जताया जा रहा है। इसी को देखते हुए पहले एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया।सुबह से ही एनडीआरएफ की टीम ने तालाब में खोजबीन की लेकिन देर शाम तक नहीं मिला।वहीं डेयरी के प्रबंधक की ओर से तालाब से पानी निकलवाया जा रहा है।तालाब से कल शुक्रवार तक पानी निकाल लिया जाएगा।उसके बाद पता चलेगा तालाब में डूबे हैं या नहीं।वहीं पुलिस अन्य पहलुओं पर जांच कर रही है।कॉल डिटेल वगेरह निकालकर आगे की जांच कर रहेहैं।

इधर लापता सुजीत कुमार की पत्नी सोनी देवी ने बताया कि 6 महीना पहले प्लांट में रोल की चोरी हो गई थी। जिस मामले को लेकर प्लांट के मैनेजर के साथ इनकी अनबन हुई थी। उसके बाद मामला ठंडा पड़ गया था।

बताया जाता है कि सुजीत कुमार के लापता होने की सूचना पर बोकारो स्टील प्लांट में कार्यरत उनके संबंधी दमाद साला भतीजा एवं काफी संख्या में परिजन सुधा डेयरी प्लांट पहुंचे हैं। सुजीत कुमार के बड़े बेटे पीयूष ने बताया कि पिताजी को किसी तरह की परेशानी नहीं थी सिर्फ उनके ऑफिस से ही उनको परेशानी थी।सुजीत कुमार के दो बेटे हैं बड़ा बेटा पीयूष जेवीएम श्यामली से ट्यूबवेल करके आईआईटी का एग्जाम निकाला है। छोटा बेटा आयुष पढ़ाई कर रहा है।सुजीत कुमार मूल रूप से बिहार के नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के तारगेयर गांव निवासी हैं। सुजीत कुमार के बेटा पीयूष ने बताया कि उनके पिता दरभंगा स्थित सुधा डेयरी प्लांट में 8 वर्षों से कार्यरत थे।वहां से 2014 में उनका ट्रांसफर सुधा डेयरी के राँची के धुर्वा प्लांट में हुआ था। उसके बाद से पिछले 6 वर्षों से यही कार्यरत हैं, और एयरपोर्ट रोड में परिवार के साथ रहते हैं।वहीं परिजनों ने सुधा डेयरी के गेट पर जमकर हंगामा किया।समाचार लिखे जाने तक सुजीत कुमार का कोई पता नहीं चला है।