Ranchi:मजदूरों से भरी जीप हुई दुर्घटनाग्रस्त,दो मजदूर की मौत,दर्जन भर घायल

राँची।जिले के अनगड़ा थाना क्षेत्र में मजदूरों को लेकर आ रही जीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें दो मजदूरों की मौके पर मौत हो गई। और दर्जन भर से अधिक मजदूर घायल हो गए हैं।यह घटना बुधवार को जिले के अनगड़ा थाना क्षेत्र के राहे-हाहे रोड के नारायण घाटी के पास हुई है।दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर मृत मजदूर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायल मजदूर को इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार बुंडू से एक जीप में 22 मजदूर सवार होकर काम के लिए जा रहे थे।इसी दौरान जीप अनियंत्रित होकर अनगड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत नावाटोली गांव के समीप नारायण घाटी के पास गड्ढे में जा गिरी।हादसे की सूचना पाकर आसपास के ग्रामीण दौड़े दौड़े मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल भेजा हालांकि अस्पताल जाने के क्रम में ही दो मजदूरों की मौत हो गई. मामले की जानकारी मिलने के बाद हाईवे पेट्रोल और स्थानीय थाने की टीम भी मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के साथ मिलकर घायलों को अस्पताल भेजा।

जीप पर सवार मजदूरों ने बताया कि जीप का ड्राइवर तेज गति से गाड़ी चला रहा था। तेज गति के वजह से तीखे मोड़ पर वाहन अनियंत्रित हो गया और सड़क के पास गड्ढे में जा गिरा।हादसे के बाद घायल मजदूरों की चीख-पुकार सुन गांव वाले मौके पर पहुंचे और सभी को बाहर निकाला।स्थानीय लोगों ने बताया कि वाहन में क्षमता से अधिक सवारी बैठे हुए थे इसकी वजह से यह हादसा हुआ है।