Ranchi:पिता का इलाज कराकर घर लौट रहे थे,सड़क दुर्घटना में बेटे की दर्दनाक मौत,कार और कंटेनर में भीषण टक्कर ..

राँची।राजधानी राँची के नामकुम थाना क्षेत्र के लोवाडीह में गुरुवार सुबह भीषण सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई।।मृतक़व की पहचान तमाड़ निवासी फूलचंद नायक के रूप में हुई है।बताया जा रहा है कि वह अपने पिता का इलाज मेडिका अस्पताल राँची से कराकर अपने घर तमाड़ लौट रहा था।इसी दौरान लोवाडीह मोड़ के पास युवक की कार नामकुम की तरफ से आ रहे कंटेनर में सीधा टकरा गई। हादसा इनता जबरदस्त की कार के अगले हिस्से का पूरी तरह से नष्ट हो गया।वहीं इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घायल को इलाज के लिए उसे रिम्स भेजी। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। दुर्घटनाग्रस्त वाहन को पुलिस जब्त कर ली।

मिली जानकारी के मुताबिक युवक तीन दिन से सही सो नहीं पाया था।मृतक फूलचंद के पिता विधु भूषण नायक पिछले तीन दिन से बीमार हैं। उनकी स्थिति बिगड़ने पर मंगलवार को मेडिका में एडमिट कराया गया था। ये लगातार उनकी सेवा कर रहा था। परिजनों के मुताबिक तीन दिन से सही से सो नहीं पाया था। इसी क्रम में यह सुबह-सुबह घर आने के दौरान हादसा हो गया।

इधर एक्सिडेंट इतना भयावह था कि कार का पूरा परखच्चा उड़ गया था। घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोग घटनास्थल पर जमा हो गए। लोगों ने चिपके हिस्से से किसी तरह से फूलचंद को बाहर निकाला गया। तुरंत एंबुलेंस से रिम्स भेजा गया। लेकिन सिर में गंभीर चोट होने के कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।