Ranchi:बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़,एक दर्जन बाइक बरामद,5 अपराधी गिरफ्तार

राँची।एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा को मिली गुप्त सूचना और उनके निर्देश पर राँची पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है।जिसमें 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार अपराधियों में गिरोह के सरगना अबू तालिब,तौहीद अंसारी, आमीन अंसारी, एजाज अंसारी और नौशाद अंसारी शामिल है।पुलिस ने इन अपराधियों के निशानदेही पर 12 मोटरसाइकिल बरामद किया है।इसके अलावा मोटरसाइकिल के कुछ पार्ट्स भी बरामद किया गया है।

एसएसपी एसके झा ने प्रेसवार्ता में जानकारी दिए कि पिछले कुछ दिनों से राँची जिला के ग्रामीण क्षेत्रों में मोटरसाइकिल चोरी की घटनाएं बढ़ गई थी। जिस पर नियंत्रण के लिए श्री झा के निर्देश पर ग्रामीण एसपी नौशाद आलम के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया। पुलिस की टीम में ठाकुरगांव,मांडर और बुढ़मू थाना की पुलिस को शामिल किया गया था।इसी दौरान पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए मोटरसाइकिल चोर गिरोह के सरगना अबू तालिब को गिरफ्तार किया और उसके निशानदेही पर छह मोटरसाइकिल बरामद किया।

वहीं गिरफ्तार अपराधियों से पुलिस ने जब पूछताछ किया तो बताया कि जिले के खलारी, मांडर,ओरमांझी समेत कई अन्य थाना क्षेत्र से मोटरसाइकिल की चोरी कर उसका इंजन और चेचिस नंबर बदलकर बेच दिया जाता है।गिरफ्तार अपराधियों के निशानदेही पर चोरी के कुल 12 मोटरसाइकिल बरामद किए गए।जिसमे एक स्कूटी शामिल है।