Ranchi:पूर्व प्रेमिका और उसके परिजनों पर युवक की हत्या आरोप,मृतक की माँ ने थाना में हत्या का मामला दर्ज करायी,पुलिस जांच में जुटी

राँची।राजधानी राँची में गुरुवार की रात नामकुम थाना क्षेत्र के नामकुम- केतारी बगान रोड के नामकुम बस्ती के पास हुए स्कूटी एवं बाइक की टक्कर में घायल स्कूटी सवार कृष्णा नायक की इलाज के क्रम में मौत हो गई थी।इस मामले में मृतक कृष्णा नायक की माँ सुनीता देवी ने इसे सुनियोजित तरीके से हत्या बतायी है।इस सम्बंध में उन्होंने कृष्णा की पूर्व में रहीं महिला मित्र रिमी देवी,रिमी के पति संतोष साहू, रिमी की दीदी रंजना देवी एवं जीजा चन्दन नायक सहित अन्य पर उनके बेटे हत्या करने का आरोप लगाते हुए नामकुम थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।वहीं पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए जांच में जुटी है।

मृतक की माँ सुनीता देवी के अनुसार मृतक कृष्णा का पूर्व में रिमी से बातचीत होता था परंतु परिवार के सदस्य रिमी को पसंद नहीं करते थे।जिससे विरोध में रिमी घर आकर धमकी दी थी। इसी बीच एकलौते बेटे का शादी फाइनल हो गया।जिसकी जानकारी मिलने के बाद रिमी कृष्णा को बारबार जान से मारने की धमकी देने लगी।घटना के दिन गुरुवार की शाम साढ़े सात बजे रिमी ने फोन कर कृष्णा का लोकेशन पूछा था एवं मारने की बात कही थीं।बताया कि गुरुवार की शाम कृष्णा अपनी शादी का कार्ड बांटकर चुटिया घर लौट रहा था।इसी दौरान मुखिया जेनरल स्टोर के पास रिमी का फोन आया तो कृष्णा स्कूटी खड़ी कर बात करने लगा।जिसके बाद दोनों में बहस हो गया।जिसकी जानकारी कृष्णा ने फोन कर अपनी बहन को दी।उसके बाद कृष्णा का फोन कट गया।कुछ देर बाद जब परिजनों ने फोन किया तो कृष्णा का फोन पुलिस ने रिसीव किया और बताया कि कृष्णा का एक्सीडेंट हो गया है। परिजन घटनास्थल पहुंचे तो पता चला कि कृष्णा को रिम्स में भर्ती कराया गया है।वहां से परिजन राज अस्पताल ले गए जहां इलाज के क्रम में कृष्णा की मौत हो गई।

थाना में दिये आवेदन में सुनीता देवी के अनुसार रिमी (प्रेमिका) ने पूर्व में भी कई बार जान से मारने की धमकी दी थी।घटना से आधा घंटे पहले भी रिमी ने कृष्णा का लोकेशन पूछा था एवं जान से मारने की धमकी दी थी।जिसके बाद घटना घटी। उन्होंने रिमी पर अन्य लोगों की सहायता से हत्या करवाने का आरोप लगाया है।पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुटी है।