रामगढ़: पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के 8 सदस्यों को किया गिरफ्तार,12 बाइक और स्कूटी बरामद

रामगढ़।झारखण्ड के रामगढ़ एसपी के निर्देश पर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में बाइक चोर गिरोह के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया गया। इस अभियान के दौरान मोटरसाइकिल चोरी और महिलाओं से पर्स छिनतई के आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।यह अभियान अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में चलाया गया।बताया गया कि एक टीम महिलाओं से पर्स छिनतई की घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार की तो दूसरी टीम मोटरसाइकिल चोरी करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार की।

बताया जा रहा है कि अभियान के दौरान पुलिस ने रामगढ़ कैथा मोड़ के पास दो संदिग्ध व्यक्तियों को मोटरसाइकिल के साथ पकड़ा। दोनों संदिग्धों से पूछताछ की गई तो उन्होंने रामगढ़ थाना कांड 07/2023, 08/2023 और 11/2023 में अपनी संलिप्ता स्वीकार की। इसके साथ ही गिरोह में शामिल सदस्यों के नामों का भी खुलासा किया।

गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर कुज्जू ओपी क्षेत्र के आजाद बस्ती, केबी गेट, गीतांजलि सिनेमा हॉल, कुज्जू चौक और रामगढ़ थाना क्षेत्र के दुसाध मुहल्ला में छापामारी की और चोरी के 9 मोटरसाइकिल और तीन स्कूटी बरामद किया। पुलिस ने बताया कि इस छापेमारी के दौरान चोरी में प्रयोग होने वाले सामान को भी जब्त किया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर छापेमारी की गई तो चोरी के बाइक के साथ गिरोह के छह सदस्यों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की गई।इसके बाद भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया है।