साइबर अपराधी को पकड़ने के लिए नदी में कूदा पुलिसकर्मी लापता,तलाश जारी

धनबाद।झारखण्ड में धनबाद में छापेमारी के दौरान साइबर अपराधी को पकड़ने गए एक पुलिसकर्मी ने नदी में छलांग लगा दी,लेकिन देखते ही देखते वह अन्य पुलिस कर्मियों की आंख से ओझल हो गया।मौके मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों के द्वारा काफी खोजबीन की गई, लेकिन वह नहीं मिला।अंत में मामले की सूचना स्थानीय थाना की पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच काफी खोजबीन की, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी. शाम ढलने के साथ ही अंधेरा होने के कारण लापता पुलिसकर्मी की खोजबीन नहीं की जा सकी है।

टुंडी थाना क्षेत्र के सोनाद में साइबर अपराधियों की धर पकड़ के लिए पुलिस ने छापेमारी की। इस दौरान एक साइबर अपराधी मौके से भाग खड़ा हुआ।साइबर अपराधी पांडेयडीह बेजराबाद बराकर नदी की ओर भागा। अपराधी बराकर नदी घाट से पानी में घुस गया। पुलिसकर्मी भी उसका पीछा करते हुए नदी में प्रवेश कर गया। पुलिस कर्मी अपराधी का पीछा करते करते अचानक नदी में लापता हो गया।साथी पुलिस कर्मियों के द्वारा उसकी काफी खोजबीन की गई। लेकिन कहीं पता नहीं चला। जिसके बाद टुंडी थाना की पुलिस को घटना की सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद टुंडी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और अपने स्तर से काफी खोजबीन की, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।अंधेरा होने के कारण खोजबीन नहीं की जा सकी। लापता हुए पुलिसकर्मी का नाम संदीप मंडल बताया जा रहा है।

पुलिस के वरीय अधिकारियों ने बताया कि आज (19 जनवरी) सुबह गोताखोर की टीम को बुलाया गया है।गोताखोर की टीम नदी में उसे तलाश रही है।सिटी एसपी अजीत कुमार ने बताया कि खोजबीन अब भी जारी है।