धनबाद:डीआईजी ने की एसएसपी और पुलिस पदाधिकारियों के साथ की बैठक,संगठित अपराध और कोयला चोरी पर अंकुश लगाने का दिया निर्देश…

धनबाद।झारखण्ड के बोकारो रेंज के डीआईजी सुरेंद्र कुमार झा ने गुरुवार को एसएसपी और जिले के अन्य पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक के दौरान डीआईजी के द्वारा धनबाद में घटित हुए अपराध और उसके डिटेक्शन पर विशेष कर चर्चा की गई और उसपर दिशा निर्देश दिए गए।इसके अलावा बैठक में आर्थिक अपराध और संगठित अपराध पर अंकुश लगाने पर भी चर्चा की गई, और इसमें शामिल अपराधियों को चिन्हित करने का भी निर्देश दिया गया है।

डीआइजी ने कोयला चोरी पर पूरी तरह से लगाम लगाने का निर्देश जिले के एसएसपी हृदिप पी जनार्दन को दिया।उन्होंने कहा हमारी प्राथमिकता सुरक्षित उत्पादन के साथ-साथ कोयला चोरी रोकना भी है।जो लोग कोयला चोरी में लिप्त है,कोयला तस्करी कर रहे हैं, कोयला का स्टॉक किए हुए हैं ,सारे लोगों के खिलाफ कार्रवाई जाए।हर एक थानेदार अपनी-अपने इलाके में अवैध धंधे को बंद कराए।

बैठक के दौरान डीआईजी ने जिले में विधि व्यवस्था बनाए रखने का निर्देश दिए साथ ही साथ 22 जनवरी को रामलाल के मंदिर के उद्घाटन को लेकर भी सुरक्षा के मध्यनजर अधिकारियों को निर्देश देते हुए संवेदनशील जगहों पर पुलिस पदाधिकारी एवं जवानों की नियुक्ति की आदेश जारी किए गए हैं।