होटल में ऑर्केस्ट्रा डांसर को मारी गोली:3 घंटे के लिए पति-पत्नी बताकर होटल में रुके थे युवक-युवती,पिस्टल छोड़कर भागा आरोपी,पुलिस जांच में जुटी है…

मुजफ्फरपुर।बिहार के मुजफ्फरपुर में मंगलवार रात होटल के कमरे में एक ऑर्केस्ट्रा डांसर को उसके साथ ठहरे युवक ने गोली मार दी। गोली लगने के बाद युवक तो भाग निकला, लेकिन लड़की जैसे-तैसे होटल के रिसेप्शन तक आई। इसके बाद वो वहीं बेहोश खाकर गिर गई। गंभीर हालत में लड़की का इलाज जारी है।दोनों ने पति-पत्नी बताकर 3 घंटे के लिए रूम बुक किया था। फायरिंग से पहले चिकन लॉलीपॉप और मटन कोरमा ऑर्डर किया था।

इधर घटना को अंजाम देने के बाद युवक भाग निकला, लेकिन होटल के सीसीटीवी में उसकी तस्वीरें कैद हुई हैं। गोली प्रेमिका के गाल में लगी है। होटल के रूम से पिस्टल, गोली और खोखा बरामद किया गया है।लड़की ऑर्केस्ट्रा में डांस करती है और वो सिलीगुड़ी की रहने वाली है। होटल के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। मामला जिले के मिठनपुरा थाना क्षेत्र का है।आरोपी युवक

होटलकर्मी के अनुसार घटना के बाद दर्द से कराहती हुई लड़की रिसेप्शन पर पहुंची। वो दर्द से चिल्ला रही थी। रिसेप्शन पर पहुंचते ही लड़की बेहोश हो गई। होटल कर्मियों ने मामले की जानकारी पुलिस और संचालक को दी। आनन फानन में घायल लड़की को बैरिया के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। नाजुक स्थिति में उसका इलाज चल रहा है।सूचना पर एएसपी टाउन अवधेश दीक्षित, मिठनपुरा थाना प्रभारी राकेश कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

दरअसल,जिले के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के कल्याणी इलाके के एक होटल में एक युवक ने महज तीन घंटा के लिए कमरा बुक किया। उसने होटल के रजिस्टर में लिखवाया की वो डॉक्टर से दिखाने आया है। दोनों पति-पत्नी हैं। इसके बाद होटल कर्मी ने कमरा नंबर 215 दे दिया। देर शाम 7:30 बजे कमरा बुक करने के बाद युवक और युवती ने खाने के लिए ग्राउंड फ्लोर पर स्थित एक रेस्टोरेंट से अलग-अलग दो जगह पर खाना मंगवाया। एक प्लेट में चिकन लॉलीपॉप और तंदूरी रोटी। दूसरी प्लेट में चावल और मटन कोरमा मंगाया गया था। होटल के ग्राउंड फ्लोर पर बने रेस्टोरेंट से खुद खाना लेकर लड़का ऊपर चला गया। कमरे में दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद युवक ने लड़की को गोली मार दी। वो हथियार कमरे में छोड़कर भाग निकला।

बिना पहचान पत्र के बुक किया कमरा

प्रेमी ने होटल में कमरा बुक करते समय कोई पहचान पत्र नहीं दिया। उसने अपना नाम इमरान अली और लड़की का नाम फिरोजा खातून (21) लिखवाया। प्रारंभिक जांच में दोनों का नाम गलत निकला है। पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

होटल का सीसीटीवी खराब

इधर होटल के जिस फ्लोर पर यह घटना हुई है। वहा सीसीटीवी कैमरा तो लगा हुआ है। मगर वो खराब है। उसमे कुछ रिकॉर्ड नहीं हो रहा है। जिसको लेकर पुलिस ने कर्मियों को जमकर फटकार भी लगाया। हालाकि की ग्राउंड फ्लोर पर लगे सीसीटीवी में लड़के की तस्वीर कैद हो गई है। जिसके आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। साथ ही युवक की पहचान की जा रही है।

वहीं पुलिस के पूछताछ में घायल लड़की ने बताया कि वो जिले के मालिघाट की रहने वाली है। उसके पिता का नाम जहांगीर है। जिसके आधार पर पुलिस ने इलाके के वार्ड पार्षद से लेकर स्थानीय लोगों से पूछताछ की। लेकिन लड़की का कोई सुराग नहीं मिला। लड़की की हालत नाजुक होने के कारण उससे दुबारा पूछताछ नहीं हुई है। उसके ठीक होते ही पुलिस उससे फिर से पूछताछ करेगी।

होटल संचालक की बड़ी लापरवाही

पूरे मामले पर एएसपी टाउन अवधेश दीक्षित ने बताया कि मंगलवार की देर रात मिठनपुरा थाना क्षेत्र के हरिसभा स्थित एक होटल के कमरा में प्रेमी जोड़ा रुका हुआ था। जिस दौरान लड़के ने लड़की के गाल में गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद लड़का फरार हो गया।मौके से हथियार और गोली बरामद हुई है। होटल कर्मी के द्वारा लापरवाही की गई है। रजिस्टर को सही तरीके से मेंटेन नही किया गया है। आईडी भी नही ली गई है। लड़की के संबंध में रजिस्टर में कोई जानकारी नहीं है। दोनों ने खुद को पति और पत्नी बताया। जबकि प्रारंभिक जांच में स्पष्ट हुआ है कि दोनों पति पत्नी नहीं थे। मामले की जांच चल रही है।